संसद में राहुल गांधी के भाषण को लेकर Sachin Pilot ने बोल दी है बड़ी बात, आप भी सुनोगे तो...

Samachar Jagat | Tuesday, 02 Jul 2024 09:16:16 AM
Sachin Pilot has said something big about Rahul Gandhi's speech in Parliament, if you listen to it...

इंटरनेट डेस्क। नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को 90 मिनट तक लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान हिंदू मणिपुर, नीट, किसान, अग्निवीर के साथ-साथ कई मुद्दों पर भाषण दिया। इस दौरान राहुल गांधी ने हिंदू को लेकर पीएम मोदी, भाजपा  और आरएसएस पर निशाना साधा है। राहुल गांधी द्वारा संसद में सोमवार को दिए गए भाषण को लेकर अब राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

सचिन पायलट ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी बात रखी है। उन्होंने एक्स के माध्यम से कहा कि राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर हुई चर्चा के दौरान लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने सदन को संबोधित किया।

सरकार महंगाई और बेरोजगारी पर तो चर्चा से बचती आई है
किसानों, श्रमिकों, महिलाओं, युवाओं सहित करोड़ों देशवासियों की आवाज बनकर राहुल जी ने कहा कि केंद्र सरकार को लोकतांत्रिक एवं संवैधानिक नीतियों पर चलते हुए, उनका सम्मान करते हुए कार्य करने चाहिए। जिसमें आवश्यक है कि देश का विकास, हर वर्ग के अधिकार एवं हित समाहित हो। सरकार महंगाई और बेरोजगारी पर तो चर्चा से बचती आई है, अब नीट पेपर लीक पर चर्चा करने से लगातार भाग रही है।

सभी की सहमति के साथ देशहित व जनहित में निर्णय लेना सरकार का कर्तव्य
सभी को साथ लेकर चलना, हर मुद्दे पर चर्चा करते हुए सभी की सहमति के साथ देशहित व जनहित में निर्णय लेना सरकार का कर्तव्य भी है और दायित्व भी, जिसे सत्ता पक्ष को हर हाल में सत्य व ईमानदारी से निभाना चाहिए।

PC: indiatoday
PC: अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.