Sachin Pilot ने पेपर लीक को लेकर बोल दी है बड़ी बात, कहा- मेरा स्टैंड जो पहले था वो आज भी...

Samachar Jagat | Friday, 26 Jul 2024 11:58:21 AM
Sachin Pilot has said a big thing about the paper leak, said- my stand was the same as before...

इंटरनेट डेस्क। एनएसयूआई के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष विनोद जाखड़ के पदभार ग्रहण समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने एक बार फिर से पेपर लीग को लेकर बड़ा बयान दिया है। राजस्थान कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने इस दौरान बोल दिया कि पेपर लीक पर मेरा स्टैंड जो पहले था वो आज भी कायम है, क्योंकि हर गलती सजा मांगती है। 

सचिन पायलट ने इस दौरान केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर भी निशाना साधा है। उन्होंने बोल दिया कि नीट पर सरकार अंधी बहरी हो गई है। इस देश में परीक्षा पास करके नौकरी पाना बहुत कठिन, जटिल, मेहनत वाला काम है। जब एक छात्र परीक्षा की तैयारी करता है तो पूरा परिवार भी उसके साथ मेहनत करता है। 

पर्दे के पीछे बैठे लोगों को पकडऩे की आवश्यकता है
पूर्व केन्द्रीय मंत्री सचिन पायलट ने इस दौरान ये भी बोल दिया कि पर्दे के पीछे बैठे लोगों को पकडऩे की आवश्यकता है। हम सभी को इस बारे में जबाव तलाशना चाहिए कि यह पेपर लीक कैसे होते है। इसे करवाने वाले कौन है। केवल कागजी कार्रवाई और भाषणों से मदद नहीं मिलेगी। 

सोशल मीडिया के माध्यम से कही ये बात
सचिन पायलट ने सोशल मीडिया के माध्यम से भी इस संबंध में बात कही है। उन्होंने ट्वीट किया कि एनएसयूआई राजस्थान के प्रदेशाध्यक्ष विनोद जाखड़ के पदभार ग्रहण समारोह में सम्मिलित होकर उन्हें बधाई दी। अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करते हुए आप छात्रों के हित व अधिकारों की रक्षा के लिए सदैव समर्पित रहें एवं उनकी आवाज को मजबूती से उठाएं। हमारे युवा दृढ़ इच्छाशक्ति और मजबूत संकल्प के साथ परिश्रम करें, तो दुनिया की कोई ताकत उन्हें सफल होने से नहीं रोक सकती। 

PC: X 
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.