Sachin Pilot ने अब अशोक गहलोत के गढ़ में जाकर कर दिया है ये दावा

Samachar Jagat | Friday, 13 Sep 2024 01:46:34 PM
Sachin Pilot has now made this claim after going to Ashok Gehlot's stronghold

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने जोधपुर में हरियाणा और जम्मू-कश्मीर में होने जा रहे विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी। राजस्थान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सचिन पायलट ने इस दौरान बोल दिया कि हरियाणा और जम्मू-कश्मीर विधानसभाओं में कांग्रेस और सहयोगी दल भारी बहुमत के साथ सरकार बनाएंगे। 

हरियाणा को लेकर पायलट ने भाजपा पर निशाना साधा है। पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गढ़ जोधपुर में उन्होंने बोल दिया कि हरियाणा में दस वर्ष से भाजपा की सरकार है, लेकिन आखिरी समय पर उन्होंने मुख्यमंत्री को बदलकर अपनी हार को स्वीकार किया है। 

हरियाणा की जनता ऐतिहासिक बहुमत के साथ कांग्रेस को जीत दिलाएगी
हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के स्टार प्रचारक सचिन पायलट ने बोल दिया कि इस समय जो माहौल हरियाणा में बना है, उसे लेकर मैं पूरे विश्वास से कह सकता हूं कि हरियाणा की जनता ऐतिहासिक बहुमत के साथ कांग्रेस को जीत दिलाएगी। 

कांग्रेस और सहयोगी दल जम्मू-कश्मीर में सरकार बनाएंगे
कांग्रेस विधायक सचिन पायलट ने इस दौरान जम्मू-कश्मीर को लेकर भी बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि यहां हमारा गठबंधन है, गत कुछ वर्षों में कई राजनीतिक साजिशें रची गईं हैं। सचिन पायलट ने कहा कि मुझे विश्वास है कि कांग्रेस और सहयोगी दल जम्मू-कश्मीर में सरकार बनाएंगे। उन्होंने हरियाणा से भी कम्यूनिस्ट पार्टी के कांग्रेस के साथ हुए गठबंधन को लेकर भी बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि यह इस बात को दर्शाता है कि कांग्रेस पार्टी सबको साथ लेकर चलना जानती है।

PC: x
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.