Rishikesh: नाबालिग के साथ पहले जंगल में बनाए शारीरिक संबंध, इसके बाद... 

Hanuman | Saturday, 26 Oct 2024 09:00:20 AM
Rishikesh: First had physical relations with a minor in the forest, then...

इंटरनेट डेस्क। उत्तराखंड के ऋषिकेश से एक फिर से मानवता को शर्मसार करने का मामला प्रकाश में आया है। यहां पर दुष्कर्म के बाद एक युवक द्वारा नाबालिग की हत्या करने का मामला सामने आया है। युवक की नाबालिग से दोस्ती एक गे चैटिंग एप पर हुई थी। पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

खबरों के अनुसार, क्षेत्र की एक महिला ने तपोवन चौकी पुलिस को जानकारी दी थी कि उसका नाबालिग बेटा आठ अक्टूबर से घर से लापता है। इसके बाद पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की। नाबालिग की कॉल डिटेल की पुलिस ने जांच की। इसमें पर संदिग्ध नंबर से बार-बार बात होने की जानकारी मिली। संदिग्ध नंबर की आईडी गणेश सिमल्टी (25) निवासी वार्ड नंबर-3 डोईवाला की पाई गई। गणेश संस्थान की पैन्ट्री में काम करता है। गणेश के बारे में जानकारी हासिल कर पुलिस उसके घर पहुंची तो आरोपी पुलिस को देखकर भागने का प्रयास करने लगा। इसके बाद पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने में सफल रही। 

एक गे चैटिंग एप से हुई थी दोस्ती
इसके बात पुलिस की पूछताछ में गणेश ने खुलासा किया कि नाबालिग से दोस्ती एक गे चैटिंग एप से हुई थी। इसके बाद नाबालिग उस पर शादी का दबाव बना रहा था। इसके बाद उसने न्यूड वीडियो परिवार को दिखाकर बदनाम करने की धमकी दी थी। इस पर उसने नाबालिग को रास्ते से हटाने का प्लान तैयार किया। इसी के तहत आठ अक्टूबर को उसे फोन कर जानकी पुल बुलाया। इसके बाद उसने चौरासी कुटिया के पास जंगल में उन्होंने शारीरिक संबंध बनाकर एक बड़े पत्थर से वार कर उसकी हत्या कर दी। 
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.