Rajendra Rathore ने केन्द्र की मोदी सरकार के बारे में बोल दी है अब ये बड़ी बात

Samachar Jagat | Thursday, 12 Sep 2024 01:18:44 PM
Rajendra Rathore has now said this big thing about the Modi government at the center

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने अब केन्द्र सरकार से आयुष्मान भारत प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना (एबी पीएम-जेएवाई) के तहत 70 वर्ष और उससे अधिक उम्र के सभी वरिष्ठ नागरिकों के लिए स्वास्थ्य कवरेज की मंजूरी मिलने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

राजस्थान भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेन्द्र राठौड़ ने इस संबंध में सोशल मीडिया के माध्यम से बड़ी बात कही है। उन्होंने इस संबंध में ट्वीट किया कि मोदी सरकार का ऐतिहासिक फैसला। आयुष्मान भारत प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना (एबी पीएम-जेएवाई) के तहत आय की परवाह किए बिना 70 वर्ष और उससे अधिक उम्र के सभी वरिष्ठ नागरिकों के लिए स्वास्थ्य कवरेज को मंजूरी।

भाजपा के सदस्यता अभियान को घर-घर तक पहुंचाने का किया आह्वान
वहीं भाजपा नेता राजेन्द्र राठौड़ ने चूरू शहर में भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता अभियान के संबंध में भी सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी दी है। राजेन्द्र राठौड़ ने आज इस संबंध में ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट किया कि आज चूरू शहर में भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता अभियान के संबंध में जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं की मीटिंग में शामिल हुआ।

इस दौरान भाजपा की विचारधारा का समर्थन करने वाले लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलवाई और सदस्यता अभियान को घर-घर तक पहुंचाकर अधिकाधिक लोगों को संगठन के साथ जोडऩे का आह्वान किया।आज ही भाजपा का सदस्य बनने के लिए 8800002024 पर मिस्ड कॉल करें अथवा नमो ऐप के माध्यम से सदस्यता लें। आपको बता देंं कि राजेन्द्र राठौड़ को तारानगर विधानसभा सीट से हार का सामना करना पड़ा था। 
PC: rajasthan.ndtv
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.