Rajasthan: क्या दौसा विधानसभा सीट से कांग्रेस मुरारी लाल मीणा के ड्राइवर को देगी टिकट? इस पोस्ट से बढ़ी हलचल

Samachar Jagat | Thursday, 22 Aug 2024 10:32:25 AM
Rajasthan: Will Congress give ticket to Murari Lal Meena's driver from Dausa assembly seat?

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में जल्द ही छह विधानसभा सीटों के लिए उप चुनाव होने हैं। चुनाव आयोग की ओर से जल्द ही चुनाव कार्यक्रम का ऐलान किया जाएगा। इन सीटों को जीतने के लिए कांग्रेस और भाजपा ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। दोनों ही पार्टियों द्वारा उम्मीदवार के चयन को लेकर मंथन किया जा रहा है। इसी बीच दौसा विधानसभा सीट को लेकर एक बड़ी खबर आई है। ये सीट मुराली लाल मीणा के सांसद बनने के बाद खाली हुई है। 

PC: Amar Ujala

मुरारी लाल मीणा की बेटी के पोस्ट से मची कांग्रेस में हलचल
अब मुरारी लाल मीणा की बेटी ने सोशल मीडिया के माध्यम से एक बड़ी बात बोलकर प्रदेश कांग्रेस में हलचल मचा दी है।इस पोस्ट के माध्यम से मुरारी लाल मीणा की बेटी निहारिका जोरवाल ने दौसा सांसद के ड्राइवर मुकेश मीणा को दौसा विधानसभा से प्रत्याशी बताकर कांग्रेस के उन नेताओं के दिलों की धडक़नें बढ़ा दी हैं, जो दौसा विधानसभा उप-चुनाव के लिए कांग्रेस से टिकट लाने की भाग दौड़ में लगे हुए हैं। हालांकि निहारिका जोरवाल इस पोस्ट को बाद में तुरंत डिलिट भी कर दिया गया।

मुरारी लाल मीणा की बेटी निहारिका जोरवाल ने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से बोल दिया था कि दौसा सांसद महोदय जी के ड्राइवर और दौसा से विधायक प्रत्याशी मुकेश मीना जी को जन्म दिन की बहुत बहुत बधाई।

PC: zeenews

मुरारीलाल मीणा के सांसद बनने से खाली हुई दौसा विधानसभा सीट
आपको बता दें कि मुरारीलाल मीणा दौसा सीट से भाजपा प्रत्याशी कन्हैयालाल मीणा को हराकर लोकसभा पहुंच चुके हैं। कांग्रेस के ये दिग्गज नेता बांदीकुई विधानसभा क्षेत्र के अलियापाड़ा गांव का निवासी है। वह बीएसपी छोडक़र कांग्रेस में शामिल हुए थे।

PC:  swarajyamag
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.