Rajasthan weather update: आज प्रदेश में ऐसा रहेगा मौसम, जारी हुआ ये अलर्ट

Samachar Jagat | Thursday, 19 Sep 2024 07:26:15 AM
Rajasthan weather update: This will be the weather in the state today, this alert has been issued

PC: aajtak

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में अभी मानसून का प्रभाव बना हुआ है। राजधानी जयपुर में बुधवार से रात से ही रिमझिम बारिश हो रही है। बारिश का ये दौर अभी भी जारी है। इससे जयपुर में मौसम सुहावना हो गया है। बुधवार को प्रदेश के कई जिलों में बारिश हुई है। 

PC: lalluram

मौसम केंद्र जयपुर की ओर से प्रदेश के मौसम को लेकर नया अपडेट जारी किया गया है। मौसम केंद्र जयपुर के निदेशक राधेश्याम शर्मा इस संबंध में अपडेट दिया कि पूर्वी राजस्थान में बारिश की गतिविधियों में आज से पुन: कमी होने की उम्मीद है। इससे पूर्वी राजस्थान के लोगों को तेज बारिश के कहर से राहत मिलने की उम्मीद है। 

PC: lalluram

पूर्वी राजस्थान के कुछ जिलों में हो सकती है हल्की बारिश
हालांकि आज पूर्वी राजस्थान के कुछ जिलों में हल्की और कुछ जिलों में मध्यम स्तर की बारिश हो सकती है। पश्चिमी राजस्थान के बीकानेर संभाग और शेखावाटी क्षेत्र के कुछ भागों में मेघ गर्जन के साथ हल्की मध्यम बारिश देखने को मिल सकती है। आगामी 48 घंटों के दौरान प्रदेश के शेष अधिकांश भागों में मौसम मुख्यत: शुष्क रहने की प्रबल संभावना विभाग की ओर से जताई गई है। 

भरतपुर, धौलपुर, करौली, कोटा, झालावाड़ जिलों में हुई तेज बारिश
प्रदेश के भरतपुर, धौलपुर, करौली, कोटा, झालावाड़ जिलों के कुछ इलाकों में बुधवार दोपहर को तेज बारिश का कहर लोगों को झेलना पड़ा है। इससे धौलपुर शहर की कई कॉलोनियां जलमग्न हो गई। इससे लोगों को कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ा है। किसानों की फसलों को भी बारिश से काफी नुकसान हुआ है। 


अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.