Rajasthan weather update: आज इन जिलों में आएगा पानी का सैलाब! जारी हो चुका है ये अलर्ट

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Aug 2024 08:35:21 AM
Rajasthan weather update: These districts will be flooded with water today! This alert has been issued

इंटरनेट डेस्क। राजधानी जयपुर सहित राजस्थान के कई जिलों में अच्छी बारिश का दौर बना हुआ है। जयपुर में सुबह से ही रिमझिम बारिश हो रही है। सोमवार को कई जिलों में भारी बारिश होने के कारण लोगों को कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की ओर से आज भी प्रदेश के कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। आईएमडी के अनुसार, आज  जयपुर, कोटा, भरतपुर, अजमेर व उदयपुर संभाग में अधिकांश स्थानों पर वर्षा होने की उम्मीद है। 

PC: hindi.news18

मौसम विभाग ने इन जिलों के लिए जारी कर दिया है बारिश का ऑरेंज अलर्ट
मौसम विभाग ने आज प्रदेश के अजमेर, चूरू, नागौर और पाली जिले में ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। प्रदेश के इन जिलों में अतिभारी वर्षा व मेघगर्जन के साथ वज्रपात की आशंका है। 

जयपुर सहित इन जिलों के लिए जारी हुआ है येलो अलर्ट
विभाग की ओर से प्रदेश के अलवर, भीलवाड़ा, जयपुर, झुंझुनू, सीकर व बीकानेर में भारी वर्षा व वज्रपात की संभावना जताई गई है। इन जिलों के लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है। 

PC: hindi.news18
यहां पर हो सकती है 200 एमएम से अधिक बारिश
प्रदेश के कई जिलों में पिछले 24 घंटे में प्रदेश के कई जिलों में भारी वर्षा दर्ज की गई। वहीं गंगानगर जिले के लोगों को अभी भी गर्मी का सामना करना पड़ रहा है। यहां पर अधिकतम तापमान  37.1 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया है। मौसम विभाग के मुताबिक, प्रदेश के पाली, नागौर, जोधपुर जिलों में भारी बारिश 200 एमएम से अधिक होने की आशंका है। 

PC: mpbreakingnews
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.