Rajasthan weather update: जयपुर सहित इन जिलों में आज होगी भारी बारिश, जारी हो चुका है ये अलर्ट

Samachar Jagat | Wednesday, 04 Sep 2024 08:29:38 AM
Rajasthan weather update: There will be heavy rain in these districts including Jaipur today, this alert has been issued

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में अभी लोगों को बारिश के कहर से राहत मिलने की उम्मीद नहीं है। लगातार बारिश के कारण लोगों को कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ा रहा है। सडक़ों पर जल भराव ने प्रशासन के तमाम दावों की पोल खोलकर रख दी है।

PC:  livehindustan

राजधानी जयपुर में रात से ही बारिश का दौर जारी है। मानसून की टर्फ लाइन जैसलमेर और उदयपुर से होकर गुजरने के कारण आगामी 4 से 5 दिनों तक प्रदेश दक्षिणी व दक्षिणी पूर्वी हिस्से में जोरदार बारिश की आशंका मौसम विभाग की ओर से जताई गई है। इसके प्रभाव से पश्चिमी राजस्थान के बीकानेर और जोधपुर संभाग में हल्की से मध्यम बारिश देखने को मिल सकती है।  मौसम विभाग की ओर से आज भी के कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। विभाग ने आगामी तीन घंटों के लिए जयपुर में भारी वर्षा का ओरेंज अलर्ट जारी है। 

PC:  amarujala 

मौसम विभाग ने इस जिलों के लिए जारी किया है बारिश का ऑरेंज अलर्ट
मौसम विभाग ने राजधानी जयपुर के साथ ही सीकर, नागौर, अजमेर, डूंगरपुर, सवाई माधोपुर, बांसवाड़ा, प्रतापगढ़, बूंदी, बारां, कोटा और झालावाड़ जिलों के कुछ इलाकों में मध्यम से तेज बारिश होने का अलर्ट जारी किया है। इस जिलों के लिए विभाग ने कहीं-कहीं भारी से अति भारी बारिश होने का ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। 

इन जिलों मेें  हो सकती है हल्की से मध्यम बारिश
वहीं विभाग ने दौसा, अलवर, करौली, झुंझुनूं, चूरू, बीकानेर, पाली, चित्तौडग़ढ़, भीलवाड़ा, बाड़मेर, जालोर और उदयपुर जिलों में हल्की से मध्यम बारिश होने का येलो अलर्ट जारी किया गया है। 

PC: prabhatkhabar
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.