Rajasthan: राजस्थान में होगा खेला! गोविंद सिंह डोटासरा का BJP पर तीखा हमला, 'वसुंधरा राजे खामोश ...'

Samachar Jagat | Friday, 23 Aug 2024 12:35:23 PM
Rajasthan: There will be a game in Rajasthan! Govind Singh Dotasara's sharp attack on BJP, 'Vasundhara Raje is silent...'

pc:abplive

शुक्रवार 22 अगस्त को राजस्थान कांग्रेस ने जयपुर में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) कार्यालय के सामने विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने केंद्र और राज्य सरकार दोनों की कड़ी आलोचना की। डोटासरा ने कहा कि आज राजस्थान में कोई भी भाजपा विधायक, निर्वाचित प्रतिनिधि या मंत्री यह दावा नहीं कर सकता कि वे कोई काम करवा सकते हैं। 


डोटासरा ने कहा, "बीजेपी में पार्टी के लोगों की कदर नहीं, जनता की कदर नहीं है। उनके पास लोगों के मुद्दों के लिए समय नहीं है और वे उनकी समस्याओं को सुनने को तैयार नहीं हैं। ये लोग कुछ हासिल नहीं करेंगे और ताश के पत्तों की तरह ढह जाएंगे। मैं समझता हूं कि वसुंधरा राजे चुपचाप तो नहीं बैठी होंगी। कुछ न कुछ तो कर रही होंगी. इसलिए खेला शुरू होने वाला है:

उन्होंने आगे कहा, "इसलिए कहता हूं मुख्यमंत्री जी संभल जाओ मुरलीवाला तो ठीक है, यहां तक ले लाया मानते हैं, लेकिन अब काम करना पड़ेगा सब काम मुरलीवाला नहीं करेगा।  नहीं तो आपकी गद्दी पर कोई दूसरा आकर बैठेगा।"


डोटासरा ने आगे कहा, "राजस्थान में सरकार जैसी कोई चीज नहीं है। जब काम के बारे में पूछा जाता है, तो वे कहते हैं कि वे कांग्रेस सरकार के समय के घोटालों की जांच कर रहे हैं। उन्हें कौन रोक रहा है? जांच करें और दोषियों को जेल में डालें। भाषणों से काम नहीं चलेगा। राजस्थान की जनता ने आपको पांच साल के लिए चुना था, आपके वादों पर भरोसा करके, उम्मीदों और अपेक्षाओं के साथ; अब आपको काम करके दिखाना है।"

उन्होंने कहा, "राजस्थान में खेल शुरू हो चुका है। टेंडर की शर्तों में मनमाने तरीके से बदलाव किए जा रहे हैं। ये फाइलें अब हमारे पास पहुंचने लगी हैं। अब कांग्रेस पार्टी और उसके कार्यकर्ताओं की बारी है। हम विधानसभा में भ्रष्टाचार के हर मामले को उजागर करेंगे।"

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.