Rajasthan: अशोक गहलोत और पवन खेड़ा की मुलाकात खिलाएगी नया गुल, इस सीट से विधानसभा चुनाव लड़ सकते है खेड़ा!

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Feb 2023 09:31:26 AM
Rajasthan: The meeting between Ashok Gehlot and Pawan Kheda will blossom, Kheda may contest the assembly elections from this seat!

इंटरनेट डेस्क। कांग्रेस संचार विभाग के चेयरमैन पवन खेड़ा वैसे तो अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते है लेकिन अभी वो प्रधानमंत्री पर की टिप्पणी को लेकर चर्चाओं में है। लेकिन उससे ज्यादा चर्चा ये है की पवन खेडा राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ रायपुर से एक साथ जयपुर पहुंचे है।

जानकारी सामने आई है यहां पवन खेड़ा ने मुख्यमंत्री गहलोत के साथ लंबी चर्चा की है। माना जा रहा है कि मंगलवार को वे मीडिया से भी चर्चा कर सकते है। इधर, राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि पवन खेड़ा अब अपने पैतृक प्रदेश राजस्थान से ही अपनी राजनीति को आगे बढ़ा सकते है। जानकारी के अनुसार पवन खेड़ा उदयपुर के रहने वाले हैं।

ऐसे में अब खबरे यह है की शायद पवन खेड़ा 2023 का विधानसभा चुनावा उदयपुर से लड़ सकते है। भाजपा नेता गुलाब चंद कटारिया के असम का राज्यपाल बनाए जाने के बाद भाजपा विधानसभा चुनावों में उनकी जगह नए उम्मीदवार को टिकट देगी और ऐसे में कांग्रेस भी कटारिया की सीट पर अपनी पार्टी के टिकट पर खेड़ा को चुनाव लड़ा सकती है। 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.