Rajasthan: सुहागरात के लिए सजी थी सेज, दुल्हे को था दुल्हन का इंतजार, लेकिन उसके पहले ही दुल्हन ने... 

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Jul 2024 10:29:03 AM
Rajasthan: The bride committed suicide on the second day of the wedding

इंटरनेट डेेस्क। राजस्थान के अजमेर जिले के क्रिश्चयनगंज थाना इलाके में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां के गोकुलधाम सोसाइटी में एक नई नवेली दुल्हन द्वारा सातवीं मंजिल से कूदकर अपनी जान गंवाने का मामला प्रकाश में आया है। खबरों के अनुसार, राजधानी जयपुर निवासी कोमल शर्मा का रविवार विवाह हुआ था। इसके बाद दुल्हन सोमवार को ससुराल आई थी। इसी दिन वह दोपहर में ससुराल में अचानक छत से कूद गई। इसके बाद दुल्हन को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। 

खबरों के अनुसार, उत्तर सीओ रूद्र प्रकाश और थानाधिकारी अरविंद सिंह चारण ने मौके पर पहुंच घटनास्थल का जायजा लेकर अपनी जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि जयपुर निवासी कोमल शर्मा का विवाह अजमेर के सिटी प्राइड गार्डन में बीके कॉल नगर के गोकुल धाम सोसायटी निवासी 32 वर्षीय रौनक बंसल के साथ हुआ था। 

अरविंद सिंह चारण ने बताया कि दुल्हन दोपहर में कोमल छत पर गई और अचानक अपार्टमेंट की सातवीं मंजिल से नीचे कूद गई। इसके बाद उसे अजमेर के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में भर्ती करवाया गया,जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। 

पुलिस ने शुरू कर दी है जांच
हालांकि अभी तक पुलिस की ओर से इस बात का खुलासा नहीं किया गया है कि दुल्हन ने ये बड़ा कदम किस कारण ये उठाया है। मृतका के परिजनों को घटना की सूचना दी जा चुकी है। पुलिस द्वारा परिजनों से पूछताछ कर मामले की जांच की जा रही है। आगामी समय में ही इस संबंध में खुलासा होने की संभावना है।

PC: khabarichiraiya
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.