Rajasthan: सचिन पायलट अब इस मामले को लेकर जाएंगे कोर्ट, बोल दी है बड़ी बात

Samachar Jagat | Friday, 07 Jun 2024 11:08:19 AM
Rajasthan: Sachin Pilot will now go to court regarding this matter, has said something big

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने लोकसभा चुनाव के परिणाम घोषित होने के बाद पहली बार जयपुर पहुंचने के बाद बड़ी बात कही है। राजस्थान कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने राजस्थान में इंडिया गठबंधन के 11 सीटें जीतने पर कार्यकर्ताओं को बधाई दी। जयपुर ग्रामीण लोकसभा सीट के परिणाम पर भी सचिन पायलट ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने कहा कि जयपुर ग्रामीण लोकसभा सीट पर पारदर्शिता नहीं रही, जिस तरह वोट रद्द हुए, एक युवा प्रत्याशी को हार का सामना करना पड़ा। उन्होंने इस दौरान बोल दिया कि हम इस संबंध में कोर्ट में भी जाएंगे। जयपुर ग्रामीण लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अनिल चोपड़ा को भाजपा प्रत्याशी राव राजेंद्र सिंह से मात्र 1615 वोटों के अंतर से हार का सामना करना पड़ा है। 

डबल इंजन पूरी तरह से हुआ है फेल
इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। इस दौरान उन्होंने बोल दिया कि बीजेपी जिन मुद्दों के साथ चुनाव में गई थी, जनता ने उन्हें नकार दिया है, डबल इंजन पूरी तरह से फेल हुआ है। भाजपा को राजस्थान में केवल 14 सीटों पर ही जीत मिली है।

भाजपा के चार सौ पार के दावे को लेकर भी कसा तंज
सचिन पायलट ने कहा कि भाजपा को राजस्थान और यूपी के साथ हर जगह नुकसान हुआ है। उन्होंने भाजपा के चार सौ पार दावे को लेकर भी तंज कसा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी दावा करती थी कि 400 पार सीटें आएंगी, लेकिन वे बहुमत से भी दूर रह गए। 

PC: abplive
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.