Rajasthan: सचिन पायलट ने की रवीन्द्र भाटी की तारीफ, लेकिन बोल दी ये बड़ी बात

Samachar Jagat | Saturday, 11 May 2024 09:33:04 AM
Rajasthan: Sachin Pilot praised Ravindra Bhati, but said this big thing

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट इन दिनों लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस का जमकर प्रचार कर रहे हैं। वह लोकसभा चुनाव में कांग्रेस और इंडिया गठबंधन की जीत का दावा कर रहे हैं। इसी बीच कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने बाड़मेर लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार  रवीन्द्र सिंह भाटी की तारीफ कर प्रदेश की राजनीति को गर्म कर दिया है।

एक टीवी चैनल को दिए साक्षात्कार में राजस्थान कांग्रेस के दिग्गज नेता सचिन पायलट ने बाड़मेर लोकसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी उम्मेदाराम बेनीवाल की जीत का दावा किया है। उन्होंने इस दौरान निर्दलीय विधायक रवीन्द्र सिंह भाटी की तारीफ करते हुए कहा है कि रवीन्द्र नौजवान है। उन्होंने पूरी ताकत से चुनाव लड़ा है,  लेकिन लोग जानते हैं कि देश में किसकी सरकार बनानी है।

उन्होंने लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत का दावा करते हुए कहा कि  किसकी सरकार बनानी है यह ज्यादा महत्वपूर्ण है।  इसी को ध्यान में रखकर लोगों द्वारा वोट किया जाता है। 

बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट पर इस दिग्गजों के बीच है मुकाबला
गौरतलब है कि बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट के लिए 26 अप्रैल को मतदान हुआ था। इस सीट के लिए भाजपा के कैलाश चौधरी, कांग्रेस के उम्मेदाराम बेनीवाल और शिव विधायक रवीन्द्र भाटी के बीच मुकाबला है। भाटी के चुनाव लडऩे से इस  लोकसभा सीट का चुनाव बड़ा रोचक हो चुका हैं। अब  अब 4 जून को ही  पता चलेगा कि इस सीट पर किसे जीत मिलेगी। 

चार जून को आएगा चुनाव परिणाम
राजस्थान की सभी 25 लोकसभा सीटों के लिए मतदान हो चुका है। यहां पर पहले दो चरणों में चुनाव हुआ था। देश में सात चरणों में लोकसभा चुनाव होने के बाद 4 जून को परिणाम आएगा।

PC: impactvoice
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.