Rajasthan Politics: सीएम भजनलाल के इस मंत्री ने गोविंद सिंह डोटासरा को ललकारा, बोले- 'अगर उनमें हिम्मत है तो...'

Samachar Jagat | Saturday, 29 Jun 2024 11:24:21 AM
Rajasthan Politics: This minister of CM Bhajanlal challenged Govind Singh Dotasara, said- 'If he has courage then...'

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि की विशेष किस्त वितरित करने के लिए विभिन्न जिलों में कार्यक्रमों की श्रृंखला आयोजित कर रहे हैं। इस श्रृंखला का अगला कार्यक्रम टोंक जिले में होने जा रहा है, जहां मुख्यमंत्री 65 लाख किसानों के खातों में राशि ट्रांसफर करेंगे। इस कार्यक्रम की तैयारियों में टोंक जिले के प्रभारी एवं राज्य के ऊर्जा मंत्री हीरा लाल नागर शुक्रवार शाम टोंक पहुंचे और प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा को लेकर अहम बयान दिया।

पायलट के गढ़ में है कार्यक्रम 

सचिन पायलट के गढ़ के रूप में जाने जाने वाले टोंक में यह कार्यक्रम हो रहा है, जिसे आगामी चुनावों के संदर्भ में देखा जा रहा है। देवली-उनियारा से मौजूदा कांग्रेस विधायक हरीश चंद्र मीना अब टोंक से सांसद चुने गए हैं। इसके चलते इस सीट पर उपचुनाव होगा। मंत्री नागर ने कहा कि पायलट के गढ़ में इस कार्यक्रम के आयोजन के पीछे कोई राजनीतिक निहितार्थ नहीं हैं। हालांकि, राजनीतिक विश्लेषकों का मानना ​​है कि मीना के सांसद चुने जाने के बाद आगामी उपचुनाव को देखते हुए मुख्यमंत्री का यह दौरा भाजपा के लिए फायदेमंद हो सकता है। 


डोटासरा को चुनौती

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा लगातार भजनलाल सरकार के बिजली और पानी के प्रबंधन पर सवाल उठाते रहे हैं। इन आलोचनाओं का जवाब देते हुए ऊर्जा मंत्री हीरा लाल नागर ने कहा कि कांग्रेस शासन से कुप्रबंधन विरासत में मिलने के बावजूद मौजूदा सरकार ने सभी आवश्यक सेवाएं जारी रखी हैं। उन्होंने कांग्रेस पर राजनीतिक नौटंकी करने का आरोप लगाया और डोटासरा को बिजली और पानी के मुद्दे पर खुली बहस की चुनौती दी। मंत्री नागर ने कहा कि वे डोटासरा को बिजली पानी के मुद्दे पर खुली बहस की चुनौती देते हैं,अगर उनमें हिम्मत है तो वे हम से खुली बहस करें हम पूरी तरह से तैयार हैं। 

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.