Rajasthan Politics: दिल्ली पहुंचे किरोड़ी लाल मीणा, इस्तीफा मंजूर होगा या नहीं? आज खत्म हो सकता है सस्पेंस

Samachar Jagat | Tuesday, 30 Jul 2024 01:24:13 PM
Rajasthan Politics: Kirori Lal Meena reached Delhi, will his resignation be accepted or not? The suspense may end today

pc: rajasthan

राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री के पद से हाल ही में इस्तीफा देने वाले किरोड़ी लाल मीना मंगलवार सुबह दिल्ली पहुंचे। आज उनकी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात होने की उम्मीद है, जिससे उनके इस्तीफे को स्वीकार किए जाने को लेकर चल रही सस्पेंस दूर हो सकती है। मीना कई दिनों से इस मौके का इंतजार कर रहे थे और उन्होंने पहले भी मीडिया से बातचीत में इसका जिक्र किया था। आज उस इंतजार की घड़ी खत्म हो गई। 

दिल्ली दौरे के दौरान मीना राजस्थान भाजपा के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौर से भी मुलाकात कर सकते हैं। राठौर ने पहले ही मीना को अपने इस्तीफे पर पुनर्विचार करने के लिए मनाने का संकेत दिया था। उन्होंने कहा कि मीना इस्तीफा देने की योजना नहीं बना रहे हैं और उम्मीद जताई कि मीना का इस्तीफा स्वीकार नहीं किया जाएगा, जिससे वह अपनी जिम्मेदारियां संभालना जारी रख सकें। 

हालांकि, मीना को मनाना चुनौतीपूर्ण साबित हो सकता है, क्योंकि उन्होंने पहले ही अपना इस्तीफा वापस लेने से इनकार कर दिया है। 4 जुलाई को अपने इस्तीफे का खुलासा करने के बाद किरोड़ी लाल मीना की यह दिल्ली की तीसरी यात्रा है। अपनी पिछली यात्राओं में उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की थी, जिन्होंने उन्हें पुनर्विचार करने के लिए मनाने का प्रयास किया था और उन्हें इस पर विचार करने का समय दिया था। इन बैठकों के बाद मुख्यमंत्री भजनलाल भी नड्डा से इस मामले पर चर्चा करने के लिए दिल्ली गए थे। अब, मीना को उनके इस्तीफे को लेकर चल रही अनिश्चितता को दूर करने के लिए दिल्ली वापस बुलाया गया है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.