Rajasthan Politics: किरोड़ी लाल मीणा ने इस्तीफे को लेकर दी सफाई, बोले-''मैं नाराज नहीं हूँ लेकिन..''

Samachar Jagat | Tuesday, 20 Aug 2024 01:54:49 PM
Rajasthan Politics: Kirori Lal Meena clarified about his resignation, said-

राजस्थान में भजनलाल सरकार से इस्तीफा देने वाले किरोड़ी लाल मीना ने हाल ही में जयपुर में मंत्री पद को लेकर बयान दिया। डॉ. किरोड़ी लाल मीना ने स्पष्ट किया, "मैं पार्टी या मुख्यमंत्री से नाराज नहीं हूं। मैं पिछले 45 सालों से लोगों के बीच संघर्ष कर रहा हूं, लेकिन मैं लोगों के संघर्ष को पार्टी के लिए वोट में तब्दील नहीं कर पाया हूं। जब मेरी भावनाएं जागृत होंगी, तब मैं इसे स्वीकार करूंगा।"

सड़क पर घूमता रहता हूं.

डॉ. किरोड़ी लाल मीना भाजपा सदस्यता अभियान में भाग ले रहे थे, जब उन्होंने मीडिया से बात की। उन्होंने कहा कि आपदा प्रबंधन मंत्री बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं, जबकि मैं भरतपुर ,बयाना ,हिंडौन , करौली घूम कर आया हूं। मीना ने कहा कि हेलीकॉप्टर के इस्तेमाल को लेकर अनावश्यक विवाद खड़ा किया जा रहा है और उन्होंने इस मामले में कोई व्यक्तिगत शिकायत नहीं जताई। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि मैं तो सड़क छाप आदमी हूं सड़क पर घूमता रहता हूं। 

पड़ोसियों को भी अवसर मिलना चाहिए

मीना ने देश में अपराधियों के साथ किस तरह का व्यवहार किया जाता है, इस पर सुप्रीम कोर्ट के रुख का समर्थन किया। उन्होंने अपने गांव के एक व्यक्ति के बारे में एक निजी किस्सा साझा किया, और कहा- मेरे गांव में एक व्यक्ति 30 साल से पहाड़ खोद मजदूरी कर पेट पाल रहा है. उसका बेटा भी इस पर काम कर रहा है. वह मेरा पड़ोसी है, जबकि मैं डॉक्टर बन गया. कैबिनेट मंत्री बन गया, मेरा भाई अफसर बन गया, लेकिन मेरा पड़ोसी अब तक कुछ नहीं बन पाया. जो मेरा पड़ोसी है, वो भी मेहनत कर रहा है।  उसे भी कुछ मिलना चाहिए। इसलिए अब उसे भी मौका मिलना चाहिए। 

सोशल मीडिया अपडेट

भजन लाल सरकार से इस्तीफा देने के बाद, किरोड़ी लाल मीना ने शुरू में अपने सोशल मीडिया बायो से "कैबिनेट मंत्री" हटा दिया था। हालांकि, कुछ दिनों के भीतर, उन्होंने फिर से कैबिनेट मिनिस्टर शामिल करने के लिए अपने बायो को अपडेट कर दिया। मीना सक्रिय रूप से आपदा प्रबंधन स्थितियों का आकलन कर रहे हैं, महवा, बैर, श्रीनगर, बयाना, हिंडन, गंगापुर सिटी और सवाई माधोपुर में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं। हाल ही में बाढ़ के पानी में एक युवक की पीठ पर सवार होकर आगे बढ़ते हुए उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.