Rajasthan: स्वतन्त्रता दिवस के मौके पर दिया कुमारी ने भजनलाल सरकार के बारे में बोली ये बड़ी बात

Samachar Jagat | Friday, 16 Aug 2024 08:38:02 AM
Rajasthan: On the occasion of Independence Day, Diya Kumari said this big thing about Bhajan Lal government

PC:  news24online

इंटरनेट डेस्क। आजादी के अमृतकाल में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश की उन्नति और देशवासियों के सम्मान के लिए कई नवाचार कर रहे हैं। वहीं प्रदेश की डबल इंजन सरकार मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के नेतृत्व में विकास की और अग्रसर हैं।

PC: dipr.rajasthan

ये बात दौसा जिले में 78 वां स्वतन्त्रता दिवस के मौके पर मुख्य अतिथि उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी ने कही है। जिला मुख्यालय पर आयोजित मुख्य समारोह में दिया कुमारी ने ध्वजारोहण और परेड का निरीक्षण कर मार्च पास्ट की सलामी लेने के बाद कहा कि अब नौजवानों के पास रोजगार के अवसरों की कोई कमी नही हैं। 

PC: dipr.rajasthan

भजनलाल शर्मा के नेतृत्व में सभी वर्ग के उत्थान के लिए बजट पेश किया 
दिया कुमारी ने कहा कि हमारी सरकार ने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के नेतृत्व में सभी वर्ग के उत्थान के लिए विकसित राजस्थान हेतु जनसमर्पित बजट पेश किया है।  हमारा देश प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में कृषि, विज्ञान, चिकित्सा, शिक्षा, कला एवं स्वदेशी के क्षेत्र में आगे बढ़ रहा है, वहीं समाज के हर वर्ग महिला, बुजुर्ग, किसान एवं खिलाडी सभी का उत्थान भी हो रहा है।

सरकार ने पेपर लीक के खिलाफ की सख्त कार्यवाही
दिया कुमारी ने इस दौरान बोल दिया कि हमारी सरकार ने भ्रष्टाचार और पेपर लीक के खिलाफ सख्त कार्यवाही, उर्जा एवं उद्योग के क्षेत्र में एमओयू, ईआरसीपी के माध्यम से पूर्वी राजस्थान में एवं यमुना का पानी शेखावाटी क्षेत्र तक पहुंचाने का महत्वपूर्ण कार्य किया जा रहा है। 
उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी ने इस दौरान कहा कि पर्यटन को बढ़ावा, युवाओं को रोजगार, महिलाओं के सशिक्तकरण के लिए भी सरकार द्वारा लगातार कार्य किया जा रहा है। 

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.