Rajasthan: अपनी ही सरकार के खिलाफ 11 अप्रैल को धरना और अनशन करेंगे पायलट, गहलोत और वसुंधरा पर उठाए सवाल

Samachar Jagat | Monday, 10 Apr 2023 08:31:01 AM
Rajasthan: On April 11, will protest and fast against its own government, questions raised on Pilot, Gehlot and Vasundhara

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव है और चुनावों के पहले सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस में खलगली मची हुई है और उसका कारण यह है की सचिन पायलट ने अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। सचिन पायलट ने एक प्रेस वार्ता कर  अपनी सरकार के खिलाफ धरने का ऐलान कर दिया है।

जानकारी के अनुसार उन्होंने पिछली वसुंधरा सरकार के समय हुए घोटाले और भ्रष्टाचार के मामलों की जांच न करने पर सीएम गहलोत को घेरा और मीडिया के सामने सीएम अशोक गहलोत के वीडियो चलाकर जानकारी दी। पायलट ने गहलोत-वसुंधरा में गठजोड़ और मिलीभगत के सवाल खड़े किए है।

पायलट ने कहा कि पिछली बीजेपी सरकार पर भ्रष्टाचार और घोटालों के कई आरोप लगाकर कांग्रेस सत्ता में आई है। लेकिन आज दुख की बात है कि करीब साढ़े 4 साल का समय कांग्रेस को सत्ता में रहते हो गया लेकिन अब तक कोई जांच नहीं करवाई गई। पायलट ने कहा पिछली वसुंधरा सरकार के घोटालों और भ्रष्टाचार की जांच के लिए ज्योतिबा फुले जयंती के उपलक्ष्य में मैं 11 अप्रैल को अपनी ही कांग्रेस सरकार के खिलाफ जयपुर के शहीद स्मारक पर एक दिन का धरना और अनशन करूंगा।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.