Rajasthan News: सीएम साहब के बिना बताए पहुंचते ही मच गया सचिवालय में हड़कंप, अचानक निरीक्षण करने पहुंचे भजनलाल तो ऐसा मिला हाल

varsha | Wednesday, 04 Sep 2024 10:14:58 AM
Rajasthan News: CM Bhajanlal reached the secretariat for inspection

PC: news18

जयपुर सचिवालय में उस समय हड़कंप मच गया, जब मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा अचानक निरीक्षण के लिए पहुंचे। मंगलवार सुबह 10:20 बजे सचिवालय में अचानक निरीक्षण हुआ।

 इस दौरान कई अधिकारी अपने दफ्तरों से नदारद पाए गए। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने मुख्य भवन में करीब 10 मिनट बिताए और कई उच्च अधिकारियों के दफ्तरों का दौरा किया, जिसमें एसीएस शिखर अग्रवाल और मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) के अन्य अधिकारी शामिल थे। 

मुख्य सचिव सुधांश पंत भी अपने दफ्तर से नदारद थे। बाद में सीएमओ अधिकारियों ने बताया कि निरीक्षण के समय वे फील्ड में थे। हालांकि अनुपस्थित अधिकारियों की आधिकारिक संख्या जारी नहीं की गई, लेकिन बताया गया कि सीएमओ ने बिना छुट्टी लिए अनुपस्थित रहने वाले अधिकारियों से उनकी अनुपस्थिति का कारण पूछा है। 

मुख्यमंत्री का यह औचक निरीक्षण बिना किसी पूर्व सूचना के हुआ, जिसमें वरिष्ठ विभागीय अधिकारियों के दफ्तरों का भी निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान सीएम भजनलाल शर्मा ने डिप्टी सीएम दीया कुमारीऔर गृह, कार्मिक, चिकित्सा जैसे विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ न केवल अधिकारियों की उपस्थिति बल्कि उनके कार्यालयों की स्थिति की भी जांच की। 

मुख्यमंत्री के अचानक निरीक्षण की खबर सचिवालय में तेजी से फैल गई, जिससे कर्मचारियों में अपनी सीटों पर वापस जाने की होड़ मच गई, जबकि जो लोग कार्यालय में नहीं थे, वे भी आनन फानन में अपने कार्यालयों में पहुंचे।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.