Rajasthan: विधानसभा में विधायक जसवंत सिंह यादव ने दिया बड़ा बयान, सुनकर चौंंक गया पूरा सदन 

Samachar Jagat | Friday, 12 Jul 2024 11:31:17 AM
Rajasthan: MLA Jaswant Singh Yadav made a big statement in the assembly, the entire house was shocked to hear it

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान विधानसभा के बजट सत्र में अब भारतीय जनता पार्टी के विधायक डॉ. जसवंत सिंह यादव एक ऐसा बयान दिया है, जिसे सुनकर हर कोई सदन में हैरान रह गया। बहरोड से भाजपा विधायक डॉ. जसवंत सिंह यादव ने अब नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली को लेकर ये चौंकाने वाला बयान दिया है, जिसे सुनकर पूरा सदन चौंक गया। 

खबरों के अनुसार, विधानसभा में अब भाजपा विधायक डॉ. जसवंत सिंह यादव ने कहा कि एक राज की बात बताता हूं,  मैंने टीकाराम जूली को गोद लिया, इनका टैलेंट देखने के बाद कहा था कि आप बहुत बड़ी पोजीशन पर जाएंगे। इस दौरान भाजपा विधायक ने बोल किया कि ये आदमी (टीकामराम जूली) आगामी समय में  राजस्थान का सीएम बनेगा। 

बजट पर दी ये प्रतिक्रिया
बहरोड से भाजपा विधायक डॉ. जसवंत सिंह यादव ने दिया कुमारी द्वारा बुधवार को पेश किए गए बजट को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि कैसे मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा और वित्त मंत्री दिया कुमारी का धन्यवाद करूं,इन्होंने इतना दिया कि कभी सोचा नहीं था। 

डॉ. जसवंत सिंह यादव ने विपक्ष को लेकर बोल दी है ये बात
डॉ. जसवंत सिंह यादव ने इस दौरान विपक्ष पर भी निशाना साधा है। उन्होंने बोल दिया कि विपक्ष को विश्वास नहीं हो रहा है कि इतना बजट दे दिया गया। विधायक जसवंत सिंह ने इस दौरान व्यंग्य भी किया, जिससे सत्ता पक्ष और विपक्ष के विधायक ठहाके लगाते नजर आए। 
गौरतलब है कि दिया कुमारी ने बुधवार बजट पेश कर प्रदेश के लोगों को कई बड़ी सौगातें दी है। 

PC: aajtak

PC: अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.