Rajasthan: नेता Tika Ram Jully सड़क दुर्घटना में हुए घायल, हाथ में हुआ फैक्चर  

Samachar Jagat | Thursday, 06 Jun 2024 09:25:49 AM
Rajasthan: Leader of Opposition Tikaram Julie injured in a road accident, hand fractured

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली सडक़ दुर्घटना मेंं घायल हो गए हैं। प्रदेश कांग्रेस के दिग्गज नेता टीकाराम जूली की कार दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस हाईवे के भांडारेज इंटरचेंज कट के पांच किलोमीटर पहले हादसे का शिकार हुई। इस सडक़ दुर्घटना के कारण टीकाराम जूली के बाएं हाथ में फैक्चर  हुआ है।

खबरों के अनुसार, दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस हाईवे के भांडारेज इंटरचेंज कट के पांच किलोमीटर पहले जूली की कार के आगे नीलगाय आने से ये हादसा हुआ है। दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच जूली को दौसा के रामकरण जोशी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। खबरों के अनुसार, समय रहते गाड़ी के एयर बैग में खुलने से बड़ा हादसा होने से टल गया है। टीकाराम जूली को अब जयपुर भेज दिया गया है।

अशोक गहलोत ने जताई चिंता
पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने टीकाराम जूली के वाहन के दौसा में दुर्घटनाग्रस्त होने पर चिंता जताई है। उन्होंने इस संबंध में एक्स पर पोस्ट डाली है। उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष श्री टीकाराम जूली के वाहन के दौसा में दुर्घटनाग्रस्त होने का समाचार सुनकर चिंता हुई। मैंने जिला कलेक्टर से बात कर स्थिति की जानकारी ली है। जूली जी के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

गोविंद सिंह डोटासरा ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना
राजस्थान कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने सोशल मीडिया के माध्यम से कहा कि राजस्थान विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली के कार एक्सीडेंट में दुर्घटनाग्रस्त होने का दुखद समाचार मिला। जूली जी के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूँ ।

PC:  newstimestoday
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.