Rajasthan: किरोड़ी लाल मीणा ने मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद आज उठाया ये बड़ा कदम, ले सकते हैं बड़ा फैसला

Samachar Jagat | Friday, 05 Jul 2024 12:54:37 PM
Rajasthan: Kirori Lal Meena took this big step today after resigning from the post of minister, can take a big decision

PC:  tv9hindi
इंटरनेट डेस्क। राजस्थान की भजनलाल सरकार में कृषि मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद किरोड़ी लाल मीणा ने आज बड़ा कदम उठाया है। इस्तीफा देने के बाद भाजपा विधायक किरोड़ी लाल मीणा आज सुबह केंद्रीय मंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलने दिल्ली गए। इस दौरान की एक फोटो भी सामने आई है।

PC: rajasthan.ndtv

इसमें राजस्थान भाजपा के दिग्गज नेता किरोड़ी लाल मीणा सोफे पर बैठकर जेपी नड्डा के आने का इंतजार करते नजर आ रहे हैं। इस बैठक को लेकर राजनीतिक गलियारों में नई चर्चा शुरू हो चुकी है। कई कयास लग रहे हैं। कई लोग मान रहे हैं कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ होने वाली बैठक में किरोड़ी लाल मीणा का इस्तीफा स्वीकार करने या उसे वापस लेने को लेकर सहमति बन सकती है। 

PC:  jansatta.

अपने फैसले पर कायम हैं किरोड़ी लाल मीणा
किरोड़ी लाल मीणा ने लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद अपना इस्तीफा सीएम भजनलाल शर्मा को भेजा था। सीएम भजनलाल शर्मा ने किसी भी स्थिति में इस्तीफा स्वीकार करने से मना कर दिया था। हालांकि किरोड़ी लाल मीणा अपने फैसले पर अड़े हुए हैं। उन्होंने फिर से ट्वीट कर जता दिया कि पह अपने फैसले पर डटे हुए हैं। उन्होंने ट्वीट किया था कि रघुकुल रीति सदा चलि आई। प्राण जाई पर बचन न जाई।। (श्रीरामचरितमानस)  

PC: npg.news

खबरों के अनुसार, किरोड़ी लाल मीणा ने 20 जून को अपना इस्तीफा सौंप दिया था, लेकिन इसका ऐलान हाल ही में किया गया है। किरोड़ी लाल मीणा ने इस दौरान बोल किया कि मैं अपने वादों से नहीं मुकरता। 

PC: rajasthan.ndtv.

किरोड़ी लाल मीणा ने किया था ये दावा
आपको बता दें कि  किरोड़ी लाल मीणा को लोकसभा चुनाव प्रचार के दौसा में आयोजित रोड शो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 7 सीटों (दौसा, टोंक सवाई माधोपुर, भरतपुर, करौली-धौलपुर, कोटा-बूंदी, भीलवाड़ा और जयपुर ग्रामीण) की जिम्मेदारी दी थी। किरोड़ी लाल मीणा इन प्रकार का दावा करते हुए कहा था कि अगर इन सात सीटों में से एक भी सीट हार गए तो वह कैबिनेट मंत्री के पद से इस्तीफा दे देंगे। 

 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.