Rajasthan: पत्नी गोलमा देवी ने कर दिया है किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे का खुलासा, इन लोगों पर भी साधा निशाना

Samachar Jagat | Monday, 08 Jul 2024 09:02:20 AM
Rajasthan: Kirori Lal Meena's wife Golma Devi has given her statement on his resignation

PC: patrika

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनाव के समय किया गया दावा पूरा नहीं होने के बाद आखिर डॉ. किरोड़ी लाल मीणा मंत्री पद से इस्तीफे दे चुके हैं। अब उनके इस इस्तीफे के बाद प्रदेश की राजनीति में हलचल मची हुई है। अब इस पर राजस्थान की पूर्व मंत्री और किरोड़ी लाल मीणा की पत्नी गोलमा देवी ने बड़ा बयान दिया है। अशोक गहलोत सरकार में मंत्री रह चुकी गोलमा देवी ने अब इस संबंध में कहा कि लोग अफवाहें फैला रहे हैं कि बड़े पद की लालसा में डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने इस्तीफा दिया है, लेकिन, ऐसा नहीं है। 

PC:  m.khaskhabar

एक साक्षात्कार के अनुसार, गोलमा देवी ने अब कहा कि पति डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने दौसा लोकसभा सीट से कन्हैयालाल मीणा के चुनाव हारने पर मंत्री पद से इस्तीफा देने का ऐलान किया था, कन्हैयालाल चुनाव हार गए। इसी कारण उन्होंने मंत्री पद से इस्तीफा दिया। 

 किरोड़ी लाल मीणा सडक़ पर धरना देते हैं और जनता के मुद्दा उठाते हैं
गोलमा देवी ने अपने पति को लेकर कहा कि वह विपक्ष में थे तब भी जनता के मुद्दे उठाते थे, चाहे पेपर लीक का मामला रहा हो या किसी पीडि़ता से रेप का मामला रहा हो। उन्होंने अन्य नेताओं पर तंज करते हुए बोल दिया कि वह घर में माया कमाने वाले नेता हैं, वहीं डॉ. किरोड़ी लाल मीणा सडक़ पर धरना देते हैं और जनता के मुद्दा उठाते हैं। 

PC: tv9hindi.

सीएम भजनलाल को दिया था इस्तीफा
आपको बता दें कि डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने मंत्री से इस्तीफा सीएम भजनलाल शर्मा को सौंप दिया है। हालांकि अभी तक उनका इस्तीफा स्वीकार नहीं किया गया है।  खबरों के अनुसार, सीएम ने इस्तीफा स्वीकार करने से इंकार कर दिया था। 
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.