Rajasthan: क्या भाजपा के शीर्ष नेतृत्व पर दबाव बना रहे हैं किरोड़ीलाल मीणा? सीएम भजनलाल अब कर सकते हैं ऐसा

Samachar Jagat | Thursday, 04 Jul 2024 01:08:25 PM
Rajasthan: Is Kirori Lal Meena pressurizing the top leadership of BJP? CM Bhajan Lal can do this now

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान सरकार में कृषि और ग्रामीण मंत्री किरोड़ीलाल मीणा मंत्री पद से इस्तीफा देने के कारण फिर से प्रदेश की राजनीति की सुर्खियों में आ गए हैं। उन्होंने 20 जून को सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था, लेकिन इस बात का खुलासा उन्होंने अब किया है। हालांकि अभी ये भी खबर आ रही है कि मुख्यमंत्री भजनलाल ने किरोड़ी लाल का इस्तीफा स्वीकार नहीं किया गया है। करोड़ीलाल मीणा के इस्तीफे को लेकर लोगों द्वारा कई प्रकार के कयास लगा रहे हैं। कई लोगों का मानना है कि करोड़ीलाल मीणा अपने इस कदम से भाजपा के शीर्ष नेतृत्व पर दबाव बना रहे हैं। अब देखने वाली बात ये होगी कि सीएम भजनलाल शर्मा किरोड़ लाल मीणा को इस्तीफा नहीं देने के लिए मनाते है या नहीं। 

इस बात से नाराज थे किरोड़ी लाल मीणा!
खबरों की मानें तो भजनलाल सरकार में मंत्री किरोड़ी लाल मीणा अपने मंत्री पद से खुश नहीं है। वह ग्रामीण विकास मंत्रालय से पंचायती राज और कृषि मंत्रालय से कृषि विपणन काटकर मंत्री बनाए जाने से नाराज थे। इसके अलावा वह अपने भाई जगमोहन मीणा को दौसा लोकसभा सीट से टिकट नहीं मिलने को लेकर भी नाराज थे। 

भाजपा ने दौसा सीट से कन्हैयालाल मीणा को दिया था टिकट
भाजपा के शीर्ष नेतृत्व की ओर से से दौसा से कन्हैयालाल मीणा को टिकट दिया गया था। हालांकि इस सीट से भाजपा को हार का सामना करना पड़ा है। सवाईमाधोपुर सीट से विधायक किरोड़ी लाल मीणा अपने क्षेत्र से भी भाजपा को लोकसभा चुनाव में बढ़ नहीं दिला सके थे। 

PC:  jansatta
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.