Rajasthan: कांवड़ लेकर गया था पति, पीछे से बॉयफ्रेंड के साथ नकदी और जेवर लेकर फरार हुई पत्नी

Samachar Jagat | Friday, 02 Aug 2024 03:05:53 PM
Rajasthan: Husband had gone with Kanwar, wife ran away with boyfriend taking cash and jewellery

राजस्थान के अलवर जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक व्यक्ति सावन के पावन महीने में कांवड़ लेने हरिद्वार गया था। इस दौरान उसकी पत्नी अपने बॉयफ्रेंड संग फरार हो गई। यह घटना रैणी कस्बे के एक गांव की है।

पत्नी बॉयफ्रेंड संग फरार:

जानकारी के अनुसार, महिला अपने विकलांग ससुर और सास को घर पर छोड़कर अपने बॉयफ्रेंड के साथ भाग गई। जब उसके पति को इस घटना की जानकारी मिली, तो वह तुरंत अपनी कांवड़ अपने दोस्त को सौंप कर हरिद्वार से अलवर वापस आ गया। घर लौटने पर उसके माता-पिता ने बताया कि बहू रातोरात गायब हो गई है। इसके बाद व्यक्ति ने थाने में पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई।

जेवरात और पैसे लेकर भागी:

महिला अपने घर से जेवरात और डेढ़ लाख रुपये लेकर फरार हो गई थी। उसने आने के बाद कई दफ़ा अपनी पत्नी का फोन भी ट्राई किया लेकिन वह लगातार स्विच ऑफ आ रहा है। पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि उसने बड़ी मुश्किल से कांवड़ कार्यक्रम के लिए पैसे इकट्ठे किए थे और उन्हें सुरक्षित रखने के लिए पत्नी को सौंपा था। लेकिन, वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ सारे पैसे और जेवर लेकर भाग गई।

पुलिस जांच में जुटी:

इस मामले में डिप्टी एसपी मनीष मीणा जांच कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि महिला बालिग है और अपनी मर्जी से गई है। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और महिला और उसके प्रेमी की तलाश जारी है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.