Rajasthan: हनुमान बेनीवाल अब पत्नी कनिका के साथ करेंगे ऐसा, हो गया है कार्यक्रम तय

Hanuman | Monday, 28 Oct 2024 08:35:37 AM
Rajasthan: Hanuman Beniwal will now do this with his wife Kanika, the program has been finalised

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान की खींवसर विधानसभा सीट के उपचुनाव के लिए राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने कनिका बेनीवाल को टिकट दिया है। आरएलपी सुप्रीमो व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल की पत्नी कनिका बेनीवाल ने इस सीट के लिए अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।

अब वह चुनाव प्रचार में भी जुट गई हैं। वहीं नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने भी पत्नी को विधानसभा उपचुनाव में जीत दिलाने के लिए अपनी ताकत झोंकनी की तैयारी शुरू कर दी है। इसी के तहत वह अब अपनी पत्नी के साथ जनसंपर्क करेंगे। इस बात की जानकारी कनिका बेनीवाल ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। उन्होंने ट्वीट किया कि खींवसर विधानसभा क्षेत्र में दिनांक 29 अक्टूबर 2024 (मंगलवार) को निम्न गांवों में जनसंपर्क कार्यक्रम रहेगा। 

आपके लोकप्रिय सांसद हनुमान बेनीवाल, पूर्व विधायक इंदिरा देवी बावरी,पूर्व विधायक नारायण बेनीवाल, मेघसिंह जी चौधरी (पूर्व उपप्रधान), भागीरथ डूडी (आरएलपी नेता), पुनाराम मेघवाल (पूर्व प्रधान ) व आरएचपी परिवार के सदस्य साथ रहेंगे। इस दौरान आरएलपी उउम्मीदवार कनिका बेनीवाल द्वारा क्षेत्र के लोगों के साथ जनसंपर्क किया जाएगा। आपको बाद दें कि खींवसर सीट हनुमान बेनीवाल के सांसद बनने से खाली हुई है। उन्होंने नागौर लोकसभा सीट से चुनाव जीतने के बाद ये सीट छोड़ी थी।

सात सीटों के लिए 13 नवम्बर को होगा मतदान
गौरतलब है कि रामगढ़, दौसा, देवली-उनियारा, झुंझुनू, खींवसर, सलूम्बर और चौरासी विधानसभा क्षेत्रों में ईवीएम के जरिए मतदान 13 नवम्बर को होगा और मतों की गिनती 23 नवम्बर को होगी। राजस्थान विधानसभा उपचुनाव की सात सीटों के लिए होम वोटिंग के तहत मतदान 4 नवम्बर से शुरू होगा जो 10 नवम्बर तक जारी रहेगा। 

PC:newstak

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.