Rajasthan: उप चुनाव से पहले हनुमान बेनीवाल की पार्टी आरएलपी ने लिया ये निर्णय

Samachar Jagat | Thursday, 05 Sep 2024 09:26:18 AM
Rajasthan: Hanuman Beniwal's party RLP took this decision before the by-election

इंटरनेट डेस्क। नागौर जिले के ईग्यार गांव में मेघवाल समाज के 3 लोगो की करंट लगने से हुई मौत के बाद राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी न्याय (आरएलपी) ने पीडि़त परिवार को एक लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने का निर्णय लिया है। इस बात की जानकारी आएएलपी प्रमुख हनुमान बेनीवाल ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। 

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने बुधवार रात को इस संबंध में ट्वीट किया कि आज नागौर जिले के ईग्यार गांव में मेघवाल समाज के 3 लोगो की करंट लगने से हुई दुखद मृत्यु के बाद कुचेरा में अस्पताल की मोर्चरी के बाहर आंदोलित परिजनों के साथ मैंने खींवसर के पूर्व विधायक व छोटे भाई नारायण बेनीवाल को मौके पर भेजा। परिजनों की मंशा के अनुरूप प्रशासनिक अधिकारियों के साथ वार्ता होने के बाद धरना समाप्त किया गया। आरएलपी नेता अनिल बारूपाल,दलित नेता भजन सिंह व आरएलपी के युवा नेता राजेंद्र डूकिया सहित आरएलपी परिवार के सदस्य भी वहां मौजूद रहें। समझौता वार्ता के बाद आरएलपी की तरफ से भी पीडि़त परिवार को एक लाख रुपए की आर्थिक सहायता देने का निर्णय किया गया। राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी न्याय की लड़ाई में सदैव पीडि़तों के साथ खड़ी है। 

भजनलाल सरकार पर साधा निशाना
इससे पहले ट्वीट किया कि नागौर संसदीय क्षेत्र के ईग्यार ग्राम में करंट से हरेंद्र मेघवाल, सीमा मेघवाल व कंवरी मेघवाल की मृत्यु हो जाने के गंभीर मामले में अजमेर डिस्कॉम के मुख्य अभियंता स्तर के अधिकारी और जिला कलक्टर को स्वयं मौके पर जाना चाहिए था लेकिन अभी तक वो मौके पर नही गए जो भजनलाल जी की सरकार की संवेदनहीनता का बड़ा उदाहरण है। 

PC: twitter 

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.