पर्यटन और संस्कृति के सामाजिक-आर्थिक दृष्टिकोण से राजस्थान सरकार का विजन शानदार: Gajendra Singh Shekhawat

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Jul 2024 03:55:10 PM
Rajasthan government's vision is excellent from the socio-economic point of view of tourism and culture: Gajendra Singh Shekhawat

इंटरनेट डेस्क । केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने आज राजस्थान विधानसभा में वित्त मंत्री दिया कुमारी द्वारा पेश किए बजट में पर्यटन के क्षेत्र में की गई घोषणा को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।  

जोधपुर से सांसद गजेन्द्र सिंह शेखावत ने सोशल मीडिया के माध्यम से बजट को लेकर बड़ी बात कही है। उन्होंने इस संबंध में एक्स के माध्यम से कहा कि पर्यटन और संस्कृति के सामाजिक-आर्थिक दृष्टिकोण से राजस्थान सरकार का विजन शानदार है।  नई पर्यटन नीति से रोजगार-विकास की नई संभावनाएं निर्मित होंगी। इस दिशा में पर्यटन विकास बोर्ड और राजस्थान हेरिटेज कंवर्जेशन बोर्ड क्रांतिकारी सिद्ध होंगे।

राजस्थान सरकार के बजट में बाबा काशी विश्वनाथ कॉरिडोर की भाँति श्री खाटू श्याम कॉरिडोर विकसित किए जाने की घोषणा का ह्रदय से स्वागत है। बाबा श्याम के देश-विदेश में अनगिनत भक्त हैं। यह सभी श्रद्धालुओं के लिए हर्ष का विषय है। आपको बात दें कि आज दिया कुमारी द्वारा पेश किए गए बजट में कई क्षेत्रों को लेकर बड़ी घोषणाएं की गई हैं।

PC: aajtak
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.