Rajasthan: किस बात के लिए सचिन पायलट को जिम्मेदार मानेंगे भाजपा प्रदेश प्रभारी राधा मोहन दास?

Samachar Jagat | Wednesday, 28 Aug 2024 03:18:13 PM
Rajasthan: For what will BJP state in-charge Radha Mohan Das hold Sachin Pilot responsible?

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में भाजपा प्रदेश प्रभारी राधा मोहन दास अग्रवाल ने उदयपुर दौरे पर प्रदेश के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट पर निशाना साधा है। भाजना नेता राधा मोहन दास अग्रवाल ने अपनी गाड़ी पर हुए हमले को लेकर भी कांग्रेस पर भी निशाना साधा है। खबरों के अनुसार, अग्रवाल ने इस दौरान बोल दिया कि राजस्थान में रहते हुए आज के बाद मेरे जीवन पर अगर किंचित मात्र भी खतरा आता है, तो मैं उसके लिए सिर्फ और सिर्फ सचिन पायलट को जिम्मेदार मानूंगा। 

राजस्थान में भाजपा प्रदेश प्रभारी राधा मोहन दास अग्रवाल ने इस दौरान कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट को लेकर बोल दिया कि मैंने जो कहा वह सच्चाई है। अगर आपको राजनैतिक सच्चाई दिखाई जा रही है, तो इतना नाराज होने की आवश्यकता क्या है?

भाजपा प्रदेश प्रभारी ने इस दौरान सचिन पायलट को बेचार भी कहा है। उन्होंने कहा कि वह बेचारे बड़े नेता हैं। अपनी पार्टी में ही परेशान हैं। 

आपको बता दें कि युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने सचिन पायलट को लेकर दिए बयान को लेकर राधा मोहन दास अग्रवाल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया। कार्यकताओं ने अग्रवाल से इस संबंध में माफी की मांग की है। इस पर अग्रवाल ने अपना बयान दिया है।

PC: livehindustan
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.