Rajasthan: आखिर विधायक शत्रुघन गौतम ने पहन लिए हैं जूते, ले रखा था ये संकल्प, अब हो गया है पूरा

Samachar Jagat | Tuesday, 23 Jul 2024 09:10:49 AM
Rajasthan: Finally MLA Shatrughan Gautam has worn shoes

इंटरनेट डेस्क। केकड़ी विधायक शत्रुघन गौतम ने आखिर अपना संकल्प पूरा होने के बाद जूते पहन लिए हैं। उन्होंने नसीराबाद-सरवाड़-केकडी-देवली चारलेन रोड की मांग के क्रम में चरण पादुका त्याग रखी थी और वे नंगे पैर रहते थे। भजनलाल सरकार ने बजट में उनकी मांग को स्वीकार करते हुए 650 करोड़ रुपए की लागत के इस चारलेन रोड़ को मंजूरी दी है। 

सोमवार को केकड़ी के कृषि मंडी प्रांगण में परिवर्तित बजट वर्ष 2024-25 में जिले को मिली सौगातों के लिए आयोजित धन्यवाद सम्मेलन के दौरान केकड़ी विधायक शत्रुघन गौतम ने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के समक्ष जूते पहनकर अपना संकल्प पूरा किया।

केकड़ी जिले के सर्वांगीण विकास के लिए महत्वपूर्ण घोषणाएं की गई हैं: भजनलाल
इस मौके पर सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि बजट में केकड़ी जिले के सर्वांगीण विकास के लिए महत्वपूर्ण घोषणाएं की गई हैं। इन घोषणाओं से शिक्षा, स्वास्थ्य, आवागमन, पेयजल आदि क्षेत्रों में विकास को नई गति मिलेगी। 

सीएम ने कहा कि बजट में 650 करोड़ रुपए से नसीराबाद-सरवाड़-केकड़ी-देवली सडक़ को 4 लेन करने, 20 करोड़ रुपए की लागत से बिजयनगर-नगर-बड़ली-माताजी का खेड़ा व देवलिया कलां सडक़ के निर्माण के साथ-साथ 20 करोड़ रुपए की लागत से मालपुरा-रिंडल्या-मांदोलाई-खेजड़ी का बास-देवगांव-बघेरा-हिसामपुर-नासीरदा-देवली तक सडक़ का चौड़ाईकरण का कार्य करने सहित महत्वपूर्ण घोषणाएं की गई हैं।

साथ ही, 79 करोड़ 19 लाख रुपए की लागत से डियास-पनोतिया-देवरिया-धरोप-केरोट एवं खारी नदी पर हाई लेवल ब्रिज का कार्य करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बनने जा रहे 9 ग्रीन फील्ड एक्सप्रेस-वे का लाभ भी केकड़ी को मिलेगा। इससे पहले सीएम भजनलाल शर्मा ने विधायक शत्रुघन गौतम के जन्मदिन के अवसर पर आयोजित रक्तदान शिविर का भी अवलोकन किया और हेलमेट वितरित किए। 

PC: dipr.rajasthan
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.