Rajasthan: पदभार ग्रहण करने से पहले ही भाजपा के नए प्रदेशाध्यक्ष Madan Rathore ने डोटासरा पर साधा निशाना, कहा- बीते पांच वर्ष जिन्होंने सरकार बचाने..

Samachar Jagat | Saturday, 03 Aug 2024 10:07:35 AM
Rajasthan: Even before taking charge, BJP's new state president Madan Rathore targeted Dotasra, saying- those who spent the last five years saving the government...

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान भाजपा के नए प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ ने पदभार ग्रहण करने से पहले ही प्रदेश की प्रमुख विपक्षी पार्टी कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा पर निशाना साधा है। राज्यसभा सासंद मदन राठौड़ ने कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा द्वारा बारिश के लेकर किए गए ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने प्रदेश में बारिश के पानी को लेकर प्रदेश की भजनलाल सरकार पर निशाना साधा था। 

बीजेपी के नए प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ ने इस संबंध में डोटासरा पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया कि बीते पांच वर्ष जिन्होंने सरकार बचाने और जनता को गुमराह करने में बीता दिए। वे आज अतिवृष्टि से जलभराव पर राजनीति कर रहे हैं। जबकि हकीकत यह है कि ये जलभराव उन्हीं की देन है। बरसात के पानी की उचित निकासी के लिए यदि कांग्रेस सरकार अपने पांच साल में पांच कदम भी चलती, तो आज स्थिति इतनी भयावह नहीं होती। 

भाजपा सरकार अव्यवस्थाओं के सुधार की दिशा में कर रही है प्रयास 
माननीय मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा के नेतृत्व में अब भाजपा सरकार अव्यवस्थाओं के सुधार की दिशा में प्रयास कर रही है, जिसके सुखद परिणाम जल्द ही सामने आएंगे। आपको बता दें कि भाजपा के नए प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ आज दोहपर 12 बजे प्रदेश बीजेपी कार्यालय में पदभार ग्रहण करेंगे।  गौरतलब है कि प्रदेश में इन दिनों बारिश का कहर झेलना पड़ रहा है। प्रदेश में जगह-जगह पानी भर गया है। जिससे लोगों को कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

PC: amarujala
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.