Rajasthan: छोटे भाई की पत्नी के साथ बड़ा भाई करता था गंदा काम, परेशान पति ने उठा लिया ऐसा कदम कि...

Hanuman | Thursday, 26 Sep 2024 09:14:19 AM
Rajasthan: Elder brother used to do dirty work with younger brother's wife, troubled husband took such a step that...

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के उदयपुर जिले से अब आत्महत्या का एक ऐसा मामला प्रकाश में आया है, जिसके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। यहां सायरा थाना इलाके में छोटे भाई ने अपने बड़े भाई से नाराज आत्महत्या कर ली। 

आत्महत्या करने से पहले मृतक ने एक वीडियो भी बनाया। इसे माध्यम से उसने बड़े भाई पर पत्नी के साथ गलत काम करने का आरोप लगाया है। इसके माध्यम से उसने कहा कि अब मेरी सारी उधारी वही चुकाएगा, मेरे बच्चों का ख्याल भी वही रखेगा। 

जहर की गोलियां खाने के बाद अचेत अवस्था मे पड़ा था युवक
खबरों के अनुसार, सायरा थानाधिकारी ने इस संबंध में जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि 25 वर्षीय भगाराम नाम के युवक ने आत्महत्या की है। पुलिस ने मृतक के उसके भाई के खिलाफ सुसाइड के लिए उकसाने की धारा 306 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि जहर की गोलियां खाने के बाद युवक अचेत अवस्था मे पड़ा था। इसके बाद ग्रामीणों ने उसे इलाज के लिए उदयपुर के अस्पताल में भर्ती करवाया। अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

बड़े भाई से था लेन-देन को लेकर विवाद 
पुलिस की प्रारंभिक जांच में खुलासा हुआ कि मृतक का बड़े भाई से लेन-देन को लेकर विवाद था। मृतक ने जहर खाने से पहले एक वीडियो बनाकर भाई द्वारा पत्नी से छेड़छाड़ के भी आरोप लगाए है। मृतक सूरत में कुक का काम किया करता था। वह मंगलवार को अपने गांव आया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले में आगे भी बड़ा खुलासा हो सकता है।

PC: india.com
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.