Rajasthan: सिरोही में भीषण सड़क हादसे में आठ लोगों की मौत, 18 घायल

Samachar Jagat | Monday, 16 Sep 2024 09:11:29 AM
Rajasthan: Eight people died, 18 injured in a horrific road accident in Sirohi

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के सिरोही जिले में गत रविवार शाम एक दर्दनाक सडक़ हादसा हुआ है। इस सडक़ हादसे में करीब 8 लोगों की मौत हो गई है। खबरों के अनुसार, सिरोही के पिंडवाड़ा थाना क्षेत्र के कांटल के पास एक 12-सीटर गाड़ी और टैंकर के बीच भिड़ंत होने से करीब 8 लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है। वहीं  18 लोग घायल हैं। इस सडक़ दुर्घटना में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। घायलों में से कुछ हालत गंभीर बताई जा रही है। 

खबरों के अनुसार, 12 सीटर तूफान गाड़ी में कुल 25 लोग बैठे हुए थे। सात मृतक उदयपुर जिले के बताए रहे हैं। स्थानीय लोगों ने जानकारी दी कि तूफान गाड़ी एक टैंकर से टकरा गई थी, जिससे चकनाचूर हो गई। हादसे का शिकार हुए लोग मजदूरी के लिए जा रहे थे। 

सीएम भजनलाल शर्मा ने प्रकट किया दुख
राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने सिरोही के पिंडवाड़ा थाना क्षेत्र में रविवार शाम हुए इस सडक़ हादसे पर दुख प्रकट किया है। उन्होंने इस संबंध में सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी बात कही है।

उन्होंने इस संबंध में ट्वीट किया कि  राजस्थान प्रदेश के पिंडवाड़ा थाना क्षेत्र के कांटल के पास हुई भीषण सडक़ दुर्घटना में नागरिकों की मृत्यु व कऱीब एक दर्जन से अधिक नागरिकों के घायल होने का समाचार अत्यंत दु:खद है। मेरी संवेदनाएं मृतकों के शोकाकुल परिजनों के साथ हैं। प्रभु श्रीराम जी से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान व घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।

PC: rajasthan.ndtv
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.