Rajasthan: शराब के नशे में युवक ने दादी के साथ ही कर डाली ये शर्मनाक हरकत, होश आया तो...

Hanuman | Thursday, 03 Oct 2024 08:44:56 AM
Rajasthan: Drunk young man did this shameful act with his grandmother, when he regained consciousness...

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के अलवर में एक 24 साल के युवक द्वारा फांसी लगाकर अपनी जान देने का चौंकाने वाला मामला प्रकाश में आया है। मामला जानकर आप खुद ही चौंक जाएंगे। खबरों के अनुसार, युवक ने  शराब के नशे में ऐसा कदम उठाया था जिसकी वजह से उसने शर्मसार होकर आत्महत्या करने का बड़ा कदम उठाया है। 

खबरों के अनुसार, मृतक का चार महीने पहले विवाह हुआ था। वह अपनी दादी के साथ रहता था। स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक ने शराब की नेश में दादी के साथ मारपीट की थी। इससे दादी शांति देवी घायल हो गईं थी, उन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल ले जाना पड़ा था। 

बताया जा रहा है कि विष्णु को शराब के नशे से जब होश आया तो उसे अपने किए पर पछतावा हुआ। इसके बाद उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने पुलिस को जानकारी कि विष्णु बहुत शराब पीता था। माता-पिता के गुजरने के बाद वह अपनी दादी के साथ रह रहा था। 

पड़ोसियों ने दी पुलिस को जानकारी
पुलिस ने बताया कि पड़ोसी जब पेड़ पर पत्ते तोडऩे के लिए शांति देवी के घर पहुंचे थे तो दरवाजा पहले से ही खुला देकर हैरान रह गए। उन्होंने घर के अंदर विष्णु फांसी के फंदे पर लटका हुआ है। इसके बाद पड़ोसियों ने उसकी पत्नी व अन्य परिजनों को इसकी इस बात की जानकारी। इसके बाद पुलिस ने उसे फंदे से नीचे उतारकर अस्पताल पहुंचाया। यहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज अपनी ओर से जांच शुरू कर दी है।

PC: blog.ipleaders
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.