Rajasthan crime: 19 साल के लड़के के साथ था पत्नी का था अफेयर, अफेयर छुपाने के लिए प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट

Samachar Jagat | Saturday, 06 Jul 2024 01:19:10 PM
Rajasthan crime: Wife had an affair with a 19-year-old boy, to hide the affair, she along with her lover killed the husband

pc: LiveLaw

धौलपुर जिले के मनियां थाना क्षेत्र में एक जुलाई को हुई युवक की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। युवक की हत्या उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी और उसके दोस्त के साथ मिलकर की थी। पुलिस ने हत्या के मामले में पत्नी, उसके प्रेमी और प्रेमी के दोस्त को गिरफ्तार किया है।

मन्यानी थाना प्रभारी नरेश शर्मा ने बताया कि 1 जुलाई को थाना क्षेत्र के एक खेत में एक युवक का सिर कुचला हुआ शव मिला था। मृतक की पहचान सुकन सिंह के रूप में हुई थी। पहचान होने के बाद मृतक के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उसका बेटा सब्जी खरीदने के लिए निकला था और वापस नहीं लौटा।


शुरुआती जांच में यह हत्या का मामला लग रहा था। पुलिस ने गहन जांच की तो पता चला कि सुकन सिंह की पत्नी सुनीता का उसके चचेरे भाई पंकज सिंह (19) से प्रेम प्रसंग चल रहा था। सुनीता ने अपने प्रेमी पंकज के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की साजिश रची। इस साजिश में पंकज का दोस्त सत्यवीर भी शामिल था।

सुनीता के कहने पर पंकज और सत्यवीर ने सुकन को शराब पिलाई और फिर उसकी हत्या कर दी। शव को एमबी गार्डन के पास खेतों में छोड़ दिया। बाद में पंकज सुकन के परिवार के साथ शव की पहचान करने और रिपोर्ट दर्ज कराने गया, ताकि जांच को गुमराह किया जा सके। हालांकि, पुलिस ने आखिरकार सुनीता, पंकज और सत्यवीर को हत्या में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया और फिलहाल उनसे पूछताछ कर रही है। 

थाना प्रभारी ने आगे बताया कि सुनीता ने हत्या की योजना बनाई थी और पंकज को शराब पार्टी के लिए 500 रुपये दिए थे। पति को सब्जी लेने के लिए बाजार भेजने के बाद पंकज और सत्यवीर ने सुकन से मुलाकात की, उसे शराब पिलाई और फिर पत्थर से सिर कुचलकर उसकी हत्या कर दी।

यह भी पता चला कि आरोपी पंकज सिंह मृतक का चचेरा भाई था और उसका सुनीता से प्रेम प्रसंग था। अपने प्रेम प्रसंग को छिपाने के लिए उन्होंने सत्यवीर सिंह की मदद से हत्या को अंजाम दिया।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.