Rajasthan Crime: देर रात महिला को खेतों में ले गया युवक, करने लगा गंदा काम जब मन नहीं भरा तो..

Samachar Jagat | Wednesday, 11 Sep 2024 02:50:37 PM
Rajasthan Crime: The young man took the woman to the fields late at night, started doing dirty things when he did not get satisfied..

PC: India.Com

राजस्थान के मकराना पुलिस ने 1 सितंबर 2024 को क्षेत्र की एक महिला की हत्या और बलात्कार के प्रयास के संबंध में मामला दर्ज किया था। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मंगलवार को जैसलमेर के रामदेवरा से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। टीमवर्क और फील्ड इंटेलिजेंस का उपयोग करते हुए, पुलिस ने रामदेवरा के बाहरी इलाके में संदिग्ध को ट्रैक किया और जांच के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया। अधिकारी फिलहाल आरोपी से पूछताछ कर रहे हैं।

आरोपी को रामदेवरा, जैसलमेर से गिरफ्तार किया गया

मकराना थानाधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि डीडवाना-कुचामन के जिला पुलिस अधीक्षक राजेंद्र कुमार मीना के निर्देशन में मामले की जांच के लिए थाना स्तर पर पुलिस टीम गठित की गई थी। उनके प्रयासों से टीम ने मेघवाल समुदाय से संबंधित और भीचावा गांव निवासी 29 वर्षीय धारूराम पुत्र भंवरलाल को सफलतापूर्वक हिरासत में लिया। उसे रामदेवरा, जैसलमेर से पकड़ा गया और आगे की जांच के बाद हिरासत में ले लिया गया।

पीड़िता के साथ खेतों में क्रूरता से मारपीट

थाना प्रभारी ने आगे बताया कि 1 सितंबर 2024 को स्थानीय क्षेत्र की एक महिला ने जयपुर के एसएमएस अस्पताल में बयान दिया कि 31 अगस्त 2024 की रात 1:00 से 1:30 बजे के बीच आरोपी धारूराम ने उसे बुलाया और घर से बाहर ले गया। इसके बाद वह पीड़िता को अपनी मोटरसाइकिल पर बैठाकर अपने खेत में ले गया, जहां उसने उसके साथ बलात्कार किया और उसके साथ क्रूरता से मारपीट की, उसे जान से मारने की कोशिश की। उसके बयान के बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.