Rajasthan Crime: बेटा ये मत कर, तेरी मां हूं..लेकिन बेटे ने एक नहीं सुनी, माँ के साथ ही कर दिया रेप, राजस्थान में रिश्ता शर्मसार

Samachar Jagat | Thursday, 05 Sep 2024 10:52:40 AM
Rajasthan Crime: Son, don't do this, I am your mother..but the son did not listen to her and raped his mother, relationship shamed in Rajasthan

pc:news24online

राजस्थान से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां बूंदी में एक बेटे पर अपनी ही मां के साथ बलात्कार करने का आरोप लगा है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि अपराध उस समय हुआ जब 28 वर्षीय बेटा शराब के नशे में था। 

घटना के बाद उसकी 52 वर्षीय मां ने अपने छोटे बेटे के साथ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। मां की शिकायत के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया। 

पूछताछ के दौरान बेटे ने अपराध कबूल करते हुए स्वीकार किया कि उसने नशे में यह जघन्य कृत्य किया। उसने खुलासा किया कि वे अपने मामा के घर से घर लौट रहे थे और एक सुनसान जगह देखकर उसने अपनी मां के साथ बलात्कार किया। 

पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, मां ने बताया कि शाम करीब 6 बजे, उसके बेटे ने जोर देकर कहा कि वह उसके साथ घर आए और हालांकि माँ ने पहले मना कर दिया, लेकिन उसने उसे साथ चलने के लिए मजबूर किया। 

इसके बाद आरोपी मां को लेकर पैदल ही घर के लिए निकल पड़ा। रास्ते में उसने मां के साथ इस वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान मां ने हाथ जोड़कर बेटे से गुहार लगाई, मां होने की दुहाई दी, लेकिन दरिंदे ने एक नहीं सुनी।

घर पहुंचने पर मां ने अपने परिवार को इस भयावह घटना के बारे में बताया, जिससे सभी लोग सकते में आ गए। डीएसपी तरुण कांत सोमानी ने बेटे की गिरफ्तारी की पुष्टि की और कहा कि मामले की गहन जांच की जा रही है। बेटे को कोर्ट में पेश किया गया है और अब वह न्यायिक हिरासत में है। इस भयावह घटना से स्थानीय समुदाय सदमे में है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.