Rajasthan: सहकारिता मंत्री गौतम दक ने अब गोविंद सिंह डोटासरा के बारे में बोल दी ये बड़ी बात

Samachar Jagat | Friday, 28 Jun 2024 12:46:29 PM
Rajasthan: Cooperative Minister Gautam Dak has now said this big thing about Govind Singh Dotasra

इंटरेनट डेस्क। कोटा आईजी को खुले मंच से धमकाए जाने को लेकर राजस्थान की भजनलाल सरकार में मंत्री गौतम दक ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा पर पलटवार किया है। खबरों के अनुसार, राजस्थान सरकार में सहकारिता मंत्री गौतम दक ने अब कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष पर तंज कसते हुए बोल दिया कि डोटासरा जी की सरकार जा चुकी है, लेकिन उन्हें लगता है उन पर अभी तक सत्ता की खुमारी छायी हुई है। 

सहकारिता मंत्री गौतम दक ने बोल दिया कि डोटासरा किस तरह की भाषा का उपयोग करते हैं यह सभी लोग जानते हैं। उन्होंने तो इस दौरान यहां तक बोल दिया कि गोविंद सिंह डोटासरा अपने घर पर आने वालों से किस तरह की भाषा प्रयोग करते हैं यह किसी से छिपा हुआ नहीं है और वे अभी तक नहीं समझ पा रहे हैं कि उनकी सरकार जा चुकी है।

सहकारिता मंत्री गौतम दक ने अशोक चांदना पर भ साधा निशाना
सहकारिता मंत्री गौतम दक ने इस दौरान कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री अशोक चांदना पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कांग्रेस विधायक अशोक चांदना द्वारा किसी वाहन से उड़ा देने की धमकी को अशोभनीय बताया। गौतम दक ने कहा कि कांग्रेसियों को अब यह ध्यान में रखना चाहिए कि राजस्थान में अब भजनलाल शर्मा के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार बहुत अच्छा काम कर रही है। 

गोविंद सिंह डोटासरा ने कही ये ये बड़ी बात
इससे पहले गोविंद सिंह डोटासरा ने सोशल मीडिया के माध्यम से कहा था कि कायर और भयभीत भाजपा क्या फर्जी मुकदमों से डराना चाहती है? जनता के मुद्दों के लिए संघर्ष करने पर 1 क्या 100 मुकदमे लेने और जेल जाने की हिम्मत रखते हैं।

PC: etvbharat
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.