Rajasthan: विधानसभा में भजनलाल सरकार को घेरने के लिए कांग्रेेस ने बना ली है रणनीति, टीकाराम जूली ने कही ये बात

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Jul 2024 09:40:16 AM
Rajasthan: Congress has made a strategy to corner Bhajan Lal government in the assembly, Tika Ram Jully said this

जयपुर। आज से एक बार फिर से राजस्थान विधानसभा में बजट सत्र शुरू होने वाला है। आज ही राजस्थान की भजनलाल सरकार के कार्यकाल का पहला पूर्ण बजट  पेश किया जाएगा। विधानसभा में वित्त मंत्री दिया कुमारी द्वारा प्रात:11 बजे से  वित्तीय वर्ष 2024-25 के परिवर्तित बजट को पेश किया गा जाएगा। राजस्थान विधानसभा के इस सत्र के लिए कांग्रेस की ओर से रणनीति बना ली गई है। मंगलवार को जयपुर की मैरियट होटल में कांग्रेस विधायक दल की बैठक और प्रशिक्षण सत्र में पार्टी की आगामी रणनीति पर विस्तृत चर्चा की गई। 

इस बात की जानकारी नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। उन्होंने एक्स के माध्यम से बताया कि एआईसीसी राजस्थान प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा के मुख्य आथित्य में कांग्रेस विधायक दल की बैठक और प्रशिक्षण सत्र में पार्टी की आगामी रणनीति पर विस्तृत चर्चा हुई साथ ही नवनिर्वाचित सांसदों का सम्मान किया गया।

बैठक ये ये नेता भी हुए शामिल
बैठक में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा, एआईसीसी महासचिव भंवर जितेन्द्र सिंह, एआईसीसी महासचिव सचिन पायलट, हरीश चौधरी, शांति धारीवाल एवं पार्टी के विधायकगण सम्मिलित हुए।

गोविंद सिंह डोटासरा ने कही ये बात
वहीं राजस्थान कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने एक्स के माध्यम से कहा कि कांग्रेस विधायक दल की बैठक एवं प्रशिक्षण सत्र में पार्टी की आगामी रणनीति और विधानसभा में उठाए जाने वाले जनता के मुद्दों पर विस्तृत चर्चा हुई।
खबरों के अनुसार, कांग्रेस की ओर से विधानसभा में कई मुद्दों पर भजनलाल सरकार को घेरने की पूरी तैयारी कर ली है।

PC:  x
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें

 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.