Rajasthan: कांग्रेस ने इस नेता को दी उपनेता प्रतिपक्ष की जिम्मेदारी, शीर्ष नेताओं ने बोल दी है ये बात

Samachar Jagat | Tuesday, 30 Jul 2024 09:15:56 AM
Rajasthan: Congress gave the responsibility of Deputy Leader of Opposition to this leader, top leaders have said this

इंटरनेट डेस्क। कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व की ओर से गंगापुर सिटी से विधायक रामकेश मीणा और आदर्श नगर से विधायक रफीक खान को बड़ी जिम्मेदारी मिली है। कांग्रेस ने रामकेश मीणा को उपनेता प्रतिपक्ष एवं रफीक खान को चीफ व्हिप नियुक्त किया है। रामकेश मीणा और रफीक खान को नई जिम्मेदारी मिलने पर राजस्थान कांग्रेस के शीर्ष नेताओं ने बधाई दी है। 

गोविंद सिंह डोटासरा ने दिया ये बयान
कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने इस संबंध में ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट किया कि गंगापुर सिटी से विधायक रामकेश मीणा को उपनेता प्रतिपक्ष एवं आदर्श नगर से विधायक रफीक खान को चीफ व्हिप नियुक्त होने पर हार्दिक बधाई और उज्ज्वल कार्यकाल की शुभकामनाएं। मुझे विश्वास है कि आप पूरी निष्ठा के साथ अपने दायित्व का निर्वहन कर सदन में राजस्थान के मुद्दों को बल देंगे।

दोनों सदन में जनता की आवाज और मजबूती से उठाएंगे अशोक गहलोत
पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट किया कि गंगापुर सिटी से विधायक रामकेश मीणा को उपनेता प्रतिपक्ष एवं आदर्श नगर से विधायक रफीक खान को चीफ व्हिप नियुक्त होने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। आशा है आप दोनों सदन में जनता की आवाज और मजबूती से उठाएंगे।

नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने कही ये बात
नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने ट्वीट किया कि गंगापुर सिटी से विधायक रामकेश मीणा जी को उपनेता प्रतिपक्ष एवं आदर्श नगर से विधायक रफीक खान को चीफ व्हिप नियुक्त होने पर हार्दिक बधाई। आपके अनुभव एवं बेबाक अंदाज से राजस्थान के लोगो की आवाज़ को सदन में नयी और मजबूत ताकत मिलेगी। 

PC: newsclick
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.