Rajasthan: सीएम भजनलाल शर्मा 30 सितंबर को करने जा रहे हैं ऐसा, मिलेगा ये फायदा

Hanuman | Saturday, 28 Sep 2024 07:39:17 AM
Rajasthan: CM Bhajanlal Sharma is going to do this on 30 September, you will get this benefit

जयपुर। राजधानी में दिसंबर में होने वाले ‘राइजिंग राजस्थान’ ग्लोबल इन्वेस्टमेंट समिट 2024 को लेकर मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा के नेतृत्व में 30 सितंबर को राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली में दो दिवसीय इन्वेस्टर रोड शो एवं आउटरीच का आयोजन किया जाएगा।

देशी-विदेशी निवेशकों, कॉरपोरेट जगत और राष्ट्रीय-अंतरराष्ट्रीय संस्थाओं को प्रदेश में निवेश हेतु आमंत्रित करने के लिए आयोजित होने वाले इस इन्वेस्टर रोड शो एवं आउटरीच में उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री कर्नल राज्यवर्धन राठौड़, मुख्य सचिव सुधांश पंत, उद्योग विभाग के प्रमुख शासन सचिव अजिताभ शर्मा और राज्य सरकार के अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी शामिल होंगे।

9, 10 और 11 दिसंबर को जयपुर में आयोजित होगा समिट
‘राइजिंग राजस्थान’ ग्लोबल इन्वेस्टमेंट समिट 2024 का आयोजन इस साल 9, 10 और 11 दिसंबर को राजधानी जयपुर में होगा। इसी के तहत दिल्ली में होने वाले दो दिवसीय कार्यक्रम के पहले दिन (30 सितंबर को) मुख्यमंत्री के नेतृत्व में राजस्थान सरकार का प्रतिनिधिमंडल इन्वेस्टर मीट में भाग लेगा और कुछ चुनी हुई कंपनियों के चेयरमैन/सीईओ के साथ मुलाकात करेगा। 

विभिन्न देशों के राजदूतों/राजनियकों के साथ किया जाएगा एक राउंडटेबल का आयोजन 
इसके अगले दिन यह प्रतिनिधिमंडल 2 अन्य कार्यक्रमों (सीपीएसई कॉन्क्लेव और एम्बैसेडर्स राउंडटेबल) - में भाग लेगा, ताकि सार्वजनिक और निजी क्षेत्रों के शीर्ष अधिकारियों और विभिन्न देशों के राजनयिकों को प्रदेश में मौजूद अवसरों की जानकारी दी जा सके और उन्हें या उनके जरिए प्रमुख कंपनियों को निवेश के लिए आमंत्रित किया जा सके।  इसी दिन विभिन्न देशों के राजदूतों/राजनियकों के साथ एक राउंडटेबल का आयोजन किया गया है। ‘राइजिंग राजस्थान’ ग्लोबल इन्वेस्टमेंट समिट 2024 के सफल आयोजन के लिए राजस्थान सरकार अपनी ओर से पूरी तैयारियां कर रही है।

PC:  dipr.rajasthan
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.