Rajasthan: लोकसभा चुनाव परिणाम से एक दिन पहले आखिर सीएम भजनलाल ने क्यों कहा? भावुक हूं, अभिभूत हूं, नतमस्तक हूं

Samachar Jagat | Monday, 03 Jun 2024 04:13:24 PM
Rajasthan:  CM Bhajanlal said this big thing before the Lok Sabha election results

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनाव के सात चरणों का मतदान समाप्त होने के बाद मंगलवार को परिणाम घोषित किए जाएंगे। कल साफ हो जाएगा कि देश में किसी पार्टी की सरकार बनेगी। चुनाव परिणाम घोषित होने से पहले ही राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने बड़ी बात कही है। उन्होंने सोशल मीडिया क माध्यम से ये बता कही है।

उन्होंने ट्वीट किया कि भावुक हूं, अभिभूत हूं, नतमस्तक हूं। बीते आम चुनावों के दिनों में भारत के विभिन्न राज्यों में चुनाव प्रचार के दौरान एक कार्यकर्ता के रूप में संगठन द्वारा दी गई जिम्मेदारी का निर्वहन करते हुए देवतुल्य जनता जनार्दन द्वारा बरसाये आशीष, स्नेह व अपनत्व को शब्दों से परिभाषित नहीं किया जा सकता।  

प्रत्येक रोड शो, जनसभा एवं संवाद कार्यक्रमों का सफलतापूर्वक आयोजन का श्रेय देवतुल्य कार्यकर्ताओं, सम्मानित पदाधिकारियों एवं लोकसभा चुनाव प्रत्याशियों के अथक परिश्रम को जाता है। चुनाव प्रचार के दौरान जन-जन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी के प्रति दिखे अटूट विश्वास से स्पष्ट होता है कि भारत का प्रत्येक नागरिक विरासत को विकास के साथ जोडऩे वाली मोदी सरकार के साथ है व देवतुल्य जनता जनार्दन माननीय प्रधानमंत्री जी को तीसरी बार मां भारती की सेवा का पुण्य अवसर प्रदान करने का मन बना चुकी है। जय भाजपा, विजयी भाजपा। 

PC: ndtv
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.