Rajasthan: मुख्ययमंत्री भजनलाल शर्मा आज उठाने जा रहे हैं ये बड़ा कदम

Samachar Jagat | Saturday, 29 Jun 2024 08:48:03 AM
Rajasthan: Chief Minister Bhajanlal Sharma is going to take this big step today

जयपुर। राजस्थान में जल्द ही पेश होने वाले बजट से पहले मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा आज एक बड़ा कदम उठाने जा रहे रहे हैं। आज प्रदेश में पहली बार मुख्यमंत्री रोजगार उत्सव का आयोजन किया जाएगा। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा जयपुर के मानसरोवर स्थित टैगोर इंटरनेशनल स्कूल में आज प्रात: 11 बजे मुख्यमंत्री रोजगार उत्सव के राज्य स्तरीय समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में नवनियुक्त कार्मिकों को नियुक्ति पत्र सौपेंगे। सीएम भजनलाल शर्मा इस दौरान जिला मुख्यालयों पर आयोजित समारोह में उपस्थित नवनियुक्त कार्मिकों से वर्चुअल माध्यम से संवाद कर उनका उत्साह-वर्धन भी करेंगे। भाजपा की भजनलाल सरकार की ओर से इन दिनों प्रदेश के लोगों के हित में कई प्रकार के कदम उठाए जा रहे हैं। बजट से पहले ही उन्होंने कई बड़े फैसले लिए हैं।

राज्य स्तरीय समारोह मेंं ये मंत्री रहेंगे मौजूद
इस अवसर पर राज्य स्तरीय समारोह में कौशल, नियोजन एवं उद्यमिता मंत्री कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ अध्यक्ष के रूप में एवं शिक्षा एवं पंचायती राज मंत्री मदन दिलावर, चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री गजेन्द्र सिंह खींवसर और कौशल, नियोजन एवं उद्यमिता राज्य मंत्री श्री केके विश्नोई विशिष्ट अतिथि के रूप में शामिल होंगे।

राज्य सरकार खोल रही है विभिन्न विभागों में भर्तियों के द्वार 
राज्य सरकार युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए पारदर्शी एवं समयबद्ध रूप से विभिन्न विभागों में भर्तियों के द्वार खोल रही है। इसी दिशा में प्रदेश में इस वर्ष 70000 पदों पर भर्ती की जा रही है। वहीं, पेपर लीक के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाते हुए दोषियों पर सख्त कार्रवाई भी सुनिश्चित की जा रही है।

PC: aajtak
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.