Rajasthan by-election: उम्मीदवारों की लिस्ट जारी होने के बाद भाजपा ने उठा लिया है ये बड़ा कदम

Hanuman | Monday, 21 Oct 2024 09:08:01 AM
Rajasthan by-election: After the release of the list of candidates, BJP has taken this big step

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में 13 नवम्बर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपने छह उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है। भाजपा ने झुंझनू से राजेंद्र भांबू, रामगढ़ से सुखवंत सिंह, दौसा से जगमोहन मीना, देवली-उनियारा से राजेंद्र गुर्जर, खींवसर से रेवेंत राम डांगा और सलूंबर से शांता देवी मीना को टिकट दिया है। भाजपा प्रदेश की सभी सात सीटों जीत दर्ज करने के लिए अपनी रणनीति बना रही है।

इस के तहत रविवार को बैठक आयोजित की गई। इस बात की जानकारी सीएम भजनलाल शर्मा ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। उन्होंने रविवार को ट्वीट किया कि हमारा संकल्प- विकसित राजस्थान, राइजिंग राजस्थान आज भाजपा प्रदेश कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष मदन राठौड़ की उपस्थिति में आयोजित बैठक को संबोधित किया। 

उपचुनाव की रणनीतियों सहित विभिन्न संगठनात्मक विषयों पर की चर्चा
इस अवसर पर आगामी राइजिंग राजस्थान ग्लोबल इन्वेस्टमेंट समिट 2024 की कार्ययोजना एवं आगामी उपचुनाव की रणनीतियों सहित विभिन्न संगठनात्मक विषयों पर सकारात्मक चर्चा की गई। इस दौरान राजस्थान सरकार के मंत्रिमंडल के सदस्यगण, सम्मानित विधायकगण एवं अन्य सम्मानित पदाधिकारीगण उपस्थित रहे।

सीएम भजनलाल शर्मा ने भाजपा उम्मीदवारों को दी बधाई
वहीं उन्होंने ट्वीट कर भाजपा उम्मीदवारों को बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट किया कि विजयी भव। आज प्रदेश मुख्यालय में आगामी विधानसभा उपचुनाव को लेकर दौसा विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी जगमोहन मीणा, देवली-उनियारा विधानसभा से राजेंद्र गुर्जर, खींवसर विधानसभा से रेवतराम डांगा व रामगढ़ विधानसभा से सुखवंत सिंह को बधाई दी तथा आगामी उपचुनाव में प्रचंड विजय की अग्रिम शुभकामनाएं प्रेषित की।
PC: x
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.