Rajasthan: भाजपा विधायक ने अपनी ही सरकार को लेकर बोल दी बड़ी बात, प्रदेश की सियासत गरमाना तय!

Samachar Jagat | Thursday, 27 Jun 2024 12:05:59 PM
Rajasthan: BJP MLA made a big statement about his own government, state politics is sure to heat up!

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में भाजपा विधायक ने अपनी ही सरकार को लेकर एक बड़ी बात बोल दी है। ब्यावर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक शंकर सिंह रावत एक ऐसा बयान दिया है, जिससे प्रदेश की सियासत गरमाना तय माना जा रहा है। 

खबरों के अनुसार, भाजपा विधायक शंकर सिंह रावत अब बोल दिया कि राजस्थान में कुछ जगहों पर अफसरशाही हावी है और भाजपा सरकार इस पर ध्यान नहीं दे पा रही है। उन्होंने बोल दिया कि पूर्ववर्ती कांग्रेस राज के समय से बैठे अफसरों ने बपौती जमा रखी है। इससे  ऐसा लग रहा है जैसे शासन हमारी सरकारी नहीं वह अधिकारी चला रहे हों।  बीजेपी विधायक शंकर सिंह रावत ने इस दौरान ये भी बोल दिया के कई स्थानों पर कांग्रेस शासन के समय से लगे हुए अधिकारी परिवादियों की जायज फरियाद भी नहीं सुन रहे हैं. लेकिन अब यह और नहीं चलेगा। 

सीएम भजनलाल शर्मा के संज्ञान में लाया जाएगा मामला
ब्यावर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक शंकर सिंह रावत ने अब बोल दिया कि यह पूरा मामला सीएम भजनलाल शर्मा के संज्ञान में लाया जाएगा, ताकि इन अधिकारियों पर सख्त कार्रवाई की जा सके। शंकर सिंह रावत ने बोल दिया के प्रदेश में हम अब अफसरशाही हावी नहीं होने देंगे। 

इस कारण पहले रह चुके हैं चर्चा में
 विधायक शंकर सिंह रावत इससे पहले पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार के समय ब्यावर को नया जिला बनाने की मांग को लेकर अजीब वेशभूषा पहनकर विधानसभा पहुंचे थे। इस दौरान वह बैनर पोस्टर व कपड़ों पर ब्यावर को नया जिला बनाने की मांग वाले पंपलेट लगाकर विधानसभा का रुख किया था। 

PC: abplive 
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.