Rajasthan: हरीश चौधरी को लेकर भाजपा विधायक ने अब बोल दी है ये बड़ी बात

Samachar Jagat | Monday, 22 Jul 2024 12:42:03 PM
Rajasthan: BJP MLA has now said this big thing about Harish Chaudhary

इंटरनेट डेस्क। कांग्रेस विधायक हरीश चौधरी विधानसभा में ‘ठाकुर का कुआं’ कविता पढऩे को लेकर कई नेताओं के निशाने पर आ गए हैं। राजस्थान विधानसभा में बजट सत्र के दौरान कांग्रेस विधायक हरीश चौधरी द्वारा पढ़ी गई इस कविता को लेकर निर्दलीय विधायक रवीन्द्र सिंह भाटी और कांग्रेस नेता प्रताप सिंह खाचरियावास आपत्ति दर्ज करवा चुके हैं।

अब पोकरण से बीजेपी विधायक महंत प्रताप पुरी ने भी हरीश चौधरी पर इस संबंध में निशाना साधा है। भाजपा विधायक ने हरीश चौधरी के बयान को गलत ठहराते हुए कहा कि हम सभी जिम्मेदार व्यक्ति हैं और हमें बोलने से पहले तोलना चाहिए। उन्होंने इस दोरान बोल दिया कि  निंदनीय आचरण कोई भी करें, चाहे मैं करूं या कोई दूसरा करें,हर कोई इस बात की निंदा करेगा। 

बोलने से पहले तोलना चाहिए
हरीश चौधरी द्वारा विधानसभा में ‘ठाकुर का कुआं’ कविता पढऩे को लेकर भाजपा विधायक कहा कि जहां ऐसे विषय आते हैं और जहां ऐसे विचार आते हैं तो बोलने से पहले तोलना चाहिए। उन्होंने बोल दिया कि बोलें और तोलें नहीं तो उसका परिणाम अच्छा नहीं आता है और अच्छा संदेश में नहीं जाता है। 

हम एक-दूसरे के पूरक हैं
पोकरण से बीजेपी विधायक महंत प्रताप पुरी ने इस दौरान यहां तक बोल दिया कि जितनी भी हिंदू समाज की जातियां हैं, हम एक-दूसरे के पूरक हैं. लेकिन अपने स्वार्थ को पूरा करने के लिए इस तरह का करना किसी के लिए भी उचित नहीं रहता है। कांग्रेस विधायक हरीश चौधरी इस कविता को लेकर कई नेताओं के निशाने पर आ गए हैं। 

PC:  jansatta
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.