Rajasthan: अलवर में भाजपा नेता यासीन पहलवान की हुई बेरहमी से हत्या, 8 बदमाशों ने रोकी कार, लोहे की रॉड और हथौड़े से किया हमला

Samachar Jagat | Friday, 12 Jul 2024 01:54:04 PM
Rajasthan: BJP leader Yasin Pehalwan brutally murdered in Alwar, 8 miscreants stopped the car and attacked with iron rod and hammer

pc: rajasthan.ndtv

अलवर में भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के सदस्य यासीन खान उर्फ ​​यासीन पहलवान पर जयपुर से अलवर जाते समय करीब आठ हमलावरों ने हमला कर दिया। यह हमला कोटपुतली-बहरोड़ मार्ग पर विजयपुरा गांव के पास हुआ, जहां हमलावरों ने उनकी गाड़ी रोकी और उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। खान को उपचार के लिए जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल ले जाया गया, लेकिन अत्यधिक खून बह जाने के कारण उनकी मौत हो गई।

हमले के पीछे मकसद
बताया जा रहा है कि हमला आपसी रंजिश के चलते किया गया। हमलावर अलवर के बेलका गांव के रहने वाले हैं। उन्होंने सबसे पहले यासीन की गाड़ी रोकी, उसे जबरन बाहर निकालने के लिए बंदूक तान दी और फिर लोहे की रॉड और हथौड़ों से उस पर हमला कर दिया। हमले के दौरान यासीन के साथ कार में भाजपा के दो नेता भी मौजूद थे।

पुलिस का बयान
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (कोटपुतली-बहरोड़) नेम सिंह चौहान ने बताया कि यासीन खान गुरुवार को जयपुर से अलवर लौट रहे थे, तभी हमलावरों ने उनकी कार रोकी और उन पर रॉड, डंडे और हथौड़ों से हमला किया। गंभीर रूप से घायल यासीन को जयपुर के एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां बाद में उनकी मौत हो गई। चौहान ने बताया, "हमलावरों का एकमात्र निशाना यासीन था।"

घटना का विवरण
हमलावरों ने विजयपुरा गांव के पास यासीन की कार पर घात लगाकर हमला किया। पुलिस अधिकारी शंभू मीना के अनुसार, यासीन दो अन्य लोगों, जितेंद्र शर्मा और परमेंद्र शर्मा के साथ अलवर की ओर कार से जा रहे थे। दो एसयूवी में सवार आठ हमलावरों ने उनका पीछा किया और उनकी गाड़ी को रोक लिया और यासीन को बाहर खींचकर पीटा। घटना में परमेंद्र को भी मामूली चोटें आईं।

PC: अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.