Rajasthan: चौरासी सीट से भाजपा ने कारीलाल ननोमा को दिया टिकट, सीएम ने कही ये बात

Hanuman | Thursday, 24 Oct 2024 01:04:01 PM
Rajasthan: BJP gave ticket to Karilal Nanoma from Chaurasi seat, CM said this

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान की चौरासी सीट पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने कारीलाल ननोमा को अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया है। भाजपा ने छह सीटों के लिए पहले ही अपने उम्मीदवार के नामों का ऐलान कर दिया था। पार्टी की ओर से अब चौरासी सीट से कारीलाल ननोमा को मैदान में उतारा है। वह डूंगरपुर जिले में सीमलवाड़ा से प्रधान हैं।

भारतीय जनता पार्टी की ओर से साल 1990 के बाद पहली बार सुशील कटारा या उनके परिवार से बाहर किसी नेता को यहां से अपना उम्मीदवार बनाया है। सुशील कटारा गत चार चुनाव में यहां से भारतीय जनता पार्टी के भाजपा प्रत्याशी रह चुके हैं। इस सीट के लिए कारीलाल ननोमा का सामना कांग्रेस के 29 साल के युवा चेहरे महेश रोत से हेागा। वह सांसरपुर पंचायत से सरपंच है।  आपको बता दें कि इस सीट पर साल 2023 के विधानसभा चुनाव में राजकुमार रोत ने जीत हासिल की थी। लोकसभा चुनाव में बांसवाड़ा-डूंगरपुर सीट से सांसद चुने जाने के बाद उन्होंने ये चौरासी सीट छोड़ दी थी। 

कारीलाल ननोमा को सीएम भजनलाल शर्मा ने दी बधाई
भाजपा द्वारा चौरासी सीट से कारीलाल ननोमा को टिकट मिलने के बाद मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इस संबंध में ट्वीट किया कि भाजपा शीर्ष नेतृत्व द्वारा आगामी विधानसभा उपचुनाव को लेकर चौरासी विधानसभा क्षेत्र से कारीलाल ननोमा को प्रत्याशी घोषित किए जाने पर उन्हें हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। मुझे पूर्ण विश्वास है कि जनता-जनार्दन का आशीर्वाद और समर्थन आपकी विजय अवश्य सुनिश्चित करेगा।

PC: indiamart.
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.