Rajasthan: सलूंबर से भारत आदिवासी पार्टी ने इस दिग्गज को दिया टिकट, बढ़ सकती है भाजपा-कांग्रेस की मुश्किल

Samachar Jagat | Saturday, 19 Oct 2024 07:41:22 AM
Rajasthan: Bharat Adivasi Party gave ticket to this veteran from Salumbhar, BJP-Congress's problems may increase

By Hanuman Kasotiya
इंटरनेट डेस्क।
राजस्थान में सात सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। कांग्रेस और भाजपा की ओर से उम्मीदवारों की सूची जारी नहीं की गई है। वहीं भारत आदिवासी पार्टी ने अपने प्रत्याशी के नाम का ऐलान कर दिया है। भारत आदिवासी पार्टी (बाप) ने सलूंबर विधानसभा उपचुनाव के लिए अपने प्रत्याशी के नाम की घोषणा कर दी है। भाजपा विधायक के निधन से खाली हुई सलूंबर विधानसभा सीट के लिए भारत आदिवासी पार्टी ने जीतेश कटारा को अपना उम्मीदवार बनाया है। भारत आदिवासी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने सलूंबर विधानसभा उपचुनाव के लिए जीतेश कटारा को उम्मीदवार बनाने जाने का ऐलान किया है। 

पिछले साल के विधानसभा चुनाव में जीतेश कटारा को मिले थे लगभग 52 हजार वोट
आपको बात दें कि पिछले साल के विधानसभा चुनाव में भी सलूंबर से भारत आदिवासी पार्टी की ओर से जीतेश कटारा को ही उम्मीदवार बनाया गया था। इस चुनाव में वह  लगभग 52 हजार वोट हासिल करने में सफल थे। जीतेश कटारा इस चुनाव में कांग्रेस और भाजपा के लिए के सामने बड़ी चुनौती पेश कर सकते हैं। 

जीतेश कटारा ने बोल दी है ये बड़ी बात
भारत आदिवासी पार्टी के उम्मीद जीतेश कटारा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि जो मुद्दे कांग्रेस और भाजपा पूरे नहीं कर पाई, उन्हीं को पूरा करने का हमारा प्रयास रहेगा। राजस्थान की सात विधानसभा सीटों के लिए उपचुनाव के लिए मतदान 13 नवम्बर को होगा। परिणाम 23 नवम्बर को घोषित किए जाएंगे। इसी दिन महाराष्ट्र और झारखंड विधानसभा चुनाव के परिणाम भी घोषित किए जाएंगे। 

PC: sachbedhadak
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.